×

महिला ने ऐसे कराया अपहरण और सामूहिक दुष्कर्म की साजिश

10 सितम्बर को वादी लालाराम पुत्र वंशीधर निवासी मोहल्ला मीरा की सराय कस्बा व थाना मारहरा एटा द्वारा थाना मारहरा पर इस आशय की सूचना दी गयी कि 7 सितंबर को वादी के गांव की ही रेनू पुत्री सौदान सिंह वादी की पुत्री को घर से बहला फुसलाकर अपने साथ ले गई थी, तथा गांव के ही जितेन्द्र, आकाश तथा महेन्द्र ने वादी की पुत्री को बंधक बनाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया है।

SK Gautam
Published on: 28 April 2023 9:35 AM GMT (Updated on: 28 April 2023 10:07 AM GMT)
महिला ने ऐसे कराया अपहरण और सामूहिक दुष्कर्म की साजिश
X

एटा: सात दिन पूर्व घर से बुलाकर सामूहिक दुष्कर्म कराने की आरोपी महिला को पुलिस ने उसके ही घर से गिरफ्तार कर लिया गया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार सिंह द्वारा दिये गए गिरफ्तारी के सख्त निर्देश पर थाना मारहरा पुलिस द्वारा थाना मारहरा़ पर पंजीकृत मुअसं- 206/19 तथा 4 पोस्को एक्ट में फरार चल रही वांछित रेनू को को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की गयी है।

ये भी देखें : The Sky Is Pink: फिल्म के प्रीमियर के दौरान बेहद ग्लैमरस नजर आईं प्रियंका

घटनाक्रम के अनुसार 10 सितम्बर को वादी लालाराम पुत्र वंशीधर निवासी मोहल्ला मीरा की सराय कस्बा व थाना मारहरा एटा द्वारा थाना मारहरा पर इस आशय की सूचना दी गयी कि 7 सितंबर को वादी के गांव की ही रेनू पुत्री सौदान सिंह वादी की पुत्री को घर से बहला फुसलाकर अपने साथ ले गई थी, तथा गांव के ही जितेन्द्र, आकाश तथा महेन्द्र ने वादी की पुत्री को बंधक बनाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया है।

इस सूचना पर थाना मारहरा पर मुअसं- 206/19 धारा 363, 504, 506, 376डी, 342, 328, 120बी भादवि तथा 4 पोस्को एक्ट- बनाम रेनू, जितेन्द्र, आकाश तथा महेन्द्र पंजीकृत किया गया।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा उक्त घटना को गम्भीरता से लेते हुए फरार अभियुक्तों की शीघ्र गिरफ्तारी हेतु थानाध्यक्ष मारहरा को निर्देशित किया गया था ।

ये भी देखें : बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की हरियाणा के चुनाव प्रभारी नरेंद्र सिंह तोमर के साथ बैठक जारी

दिनांक 14 सितम्बर को थाना मारहरा पुलिस द्वारा मुखबिर की सूचना पर अभियुक्ता रेनू को उसी के मकान से समय करीब 10.50 बजे गिरफ्तार कर लिया गया ।

अभियुक्ता के विरूद् थाना मारहरा से जेल भेजने की कार्यवाही की जा रही है। तथा अन्य फरार अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु सार्थक प्रयास किये जा रहे हैं।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story