औरैया में युवती की सर कटी लाश मिलने से सनसनी, रेप की आशंका

यह मामला औरैया जिले के कोतवाली क्षेत्र के भाऊपुर गांव का है। जहां खेत में रविवार (29 अक्टूबर) को एक युवती की सिर कटी लाश मिलने से सनसनी फैल गई है। पुलिस बल मौके पर पहुंची। शव की पुलिस ने शिनाख्त कराने की कोशिश की, लेकिन युवती का सिर और दोनों हथेलिया कटी होने के कारण शिनाख्त नहीं हो पाई है।

priyankajoshi
Published on: 29 Oct 2017 8:16 AM GMT
औरैया में युवती की सर कटी लाश मिलने से सनसनी, रेप की आशंका
X

कानपुर: यह मामला औरैया जिले के कोतवाली क्षेत्र के भाऊपुर गांव का है। जहां खेत में रविवार (29 अक्टूबर) को एक युवती की सिर कटी लाश मिलने से सनसनी फैल गई है। पुलिस बल मौके पर पहुंची। शव की पुलिस ने शिनाख्त कराने की कोशिश की, लेकिन युवती का सिर और दोनों हथेलिया कटी होने के कारण शिनाख्त नहीं हो पाई है।

खेत मे युवती के शव की खबर जंगल मे आग की तरह फैलने के बाद ग्रामीणों की भीड़ जुटी। ग्रामीणों ने युवती के साथ रेप के बाद हत्या किए जाने की आशंका जताई। युवती का शव देखकर ग्रामीण किसी अच्छे घर से संबधित होने की आशंका भी जता रहे है।

क्या कहा एसपी ने?

भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे एस पी संजीव त्यागी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए मौके पर फोरेंसिक टीम को बुलाकर जांच कराई जाएगी। फिलहाल एस पी ने जहा जांच के आदेश दे दिए है और पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story