×

Kanpur Dehat News: खेत में जला मिला महिला का शव, पति समेत ससुरालियों पर जलाकर मारने का आरोप

Kanpur Dehat News: कानपुर देहात के मंगलपुर थाना के अंतर्गत खेतों पर एक महिला का शव अधजला मिला है। अधजला शव की जानकारी होने पर क्षेत्र में दहशत फैल गई और आनन-फानन में आसपास के लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी।

Manoj Singh
Published on: 16 Nov 2022 2:05 PM GMT
X

घटना स्थल पर जांच करती पुलिस (सोशल मीडिया)

Kanpur Dehat News: कानपुर देहात के मंगलपुर थाना के अंतर्गत खेतों पर एक महिला का शव अधजला मिला है। अधजला शव की जानकारी होने पर क्षेत्र में दहशत फैल गई और आनन-फानन में आसपास के लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आसपास के लोगों से शव की शिनाख्त करने का प्रयास किया तो पता चला मृतक झींझक कस्बे की रहने वाली है। पुलिस तत्काल घटना की जानकारी महिला के परिजनों को दी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे मृतक के भाई ने बहन की हत्या का आरोप ससुराल पक्ष के पर लगाया है वही पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

क्या है मामला –

कानपुर देहात के जगदीशपुर गांव के बलवीर पाल पत्नी सरला देवी व मां फूला देवी के साथ भोलानगर झींझक में मकान बनाकर रहती थी। मंगलवार शाम को पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ। इसके बाद दोनों रात में घर से निकल गए। बुधवार को सरला का जला हुआ शव खेत में आम के पेड़ के नीचे पड़ा मिला। जिसकी जानकारी होते ही तत्काल मौके पर एएसपी घनश्याम चौरसिया, इंस्पेक्टर मंगलपुर अमरेंद्र प्रताप सिंह फोरेंसिक टीम के साथ पहुंचे।

इस दौरान आसपास के लोगों पर पूछताछ करने पर शव की शिनाख्त कर मृतक महिला के भाई को सूचना दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे मृतक महिला के भाई ने ससुराल वालों के ऊपर हत्या का आरोप लगाया पुलिस ने तत्काल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मृतक महिला की सास को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है और वही मृतक महिला के पति बलवीर की तलाश के लिए पुलिस टीम लगा दी है।

क्या बोले अधिकारी

घटना को लेकर एसीपी घनश्याम चौरसिया ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है प्रथम दृष्टया आरोपी पति व उसके परिवार के द्वारा महिला को आवेदन प्रताड़ित किया जाता था जिसके चलते महिला को जलाकर मारने की बात कही सामने आई है। मौके पर शांति व्यवस्था को देखते हुए पुलिस तैनात कर दी गई है।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story