×

Fatehpur Road Accident: बोलेरो चालक टक्कर मार घायल महिला को छोड़ हुआ फरार, तड़प-तड़प कर मौत

Fatehpur Road Accident: ई-रिक्शा चालक भी घायल महिला को जिला अस्पताल न पंहुचाकर छोड़कर भाग गया। जिससे महिला ने इलाज के अभाव में दम तोड़ दिया।

Ramchandra Saini
Published on: 13 April 2022 10:43 AM GMT
In Fatehpur, Bolero driver escaped after hitting a woman and leaving her injured, died in agony
X

फतेहपुर: बोलेरो ने ई-रिक्शा को टक्कर मारी महिला की मौत  

Fatehpur Road Accident: यूपी के फतेहपुर जिले में बोलेरो गाड़ी ने ई-रिक्शा में टक्कर मार (Bolero car hit the e-rickshaw) दिया। जिससे ई-रिक्शा में बैठी बुजुर्ग महिला घायल हो गई। जिसको ई रिक्शा चालक मृत समझ उठाकर एक गली में छोड़कर भाग गया। हादसे के बाद बोलेरो गाड़ी चालक गाड़ी छोड़कर पहले ही भाग गया था। मोहल्ले के लोगों सूचना पर पंहुची पुलिस एल्कीन तब तक इलाज के अभाव में महिला की मौत हो चुकी थी। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज आगे की कार्यवाही में जुट गई।

जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र (Sadar Kotwali area) के वर्मा तिराहे पर तेज रफ्तार बोलेरो गाड़ी चालक ने ई रिक्शा में टक्कर मार दिया जिससे ई रिक्शा पलटने से बैठी एक बुजुर्ग महिला गिरकर घायल हो गई।टक्कर के बाद बोलेरो चालक गाड़ी छोड़कर भाग गया।

महिला ने इलाज के अभाव में तोड़ा दम

ई-रिक्शा चालक भी घायल महिला को जिला अस्पताल न पंहुचाकर एक गली कृष्ण बिहारी नगर पशु अस्पताल के पीछे छोड़कर भाग गया। जिससे महिला ने इलाज के अभाव में दम तोड़ दिया। गली से निकले लोगों ने महिला को मृत देख पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।


ई-रिक्शा व बोलेरो चालक की पहचान कर होगी कार्रवाई- पुलिस

कोतवाली प्रभारी आनंद प्रकाश शुक्ला ने बताया कि कोतवाली क्षेत्र के कृष्ण बिहारी नगर मोहल्ला में एक महिला का शव मिला है जिसका नाम पता मालूम करने का प्रयास में लगे है। शव को पोस्टमार्टम को भेज आगे की कार्यवाही की जा रही है। उन्होंने बताया कि आस पास के लोगों ने बताया कि जो गाड़ी खड़ी है उससे ई-रिक्शा में टक्कर हुई थी। ई-रिक्शा चालक महिला को घायल छोड़कर भाग गया है। आस पास लगे सीसीटीवी कैमरे से ई-रिक्शा व बोलेरो चालक की पहचान का प्रयास कर कार्यवाही की जायेगी।

भाजपा नेता धनंजय द्विवेदी ने बताया कि ई-रिक्शा चालक व बोलेरो चालक दोनों पर कार्यवाही होनी चाहिए क्योंकि दोनों की लापरवाही से एक महिला की जान गई।

taza khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022


Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story