Meerut News: बेटे की चाहत में नहर किनारे पूजा करने गई महिला का पैर फिसला, खुद और बेटी की भी गंवाई जान

Meerut News: मेरठ में रोहटा थाना क्षेत्र के पुठगंगनहर पर स्थित पुराने पुल पर आज सुबह पूजा-अर्चना करने के दौरान एक महिला अपनी दो वर्षीय बेटी के साथ पैर फिसलने के कारण गंग नहर में समा गई।

Sushil Kumar
Published on: 12 March 2023 1:03 PM GMT
Womans foot slips while going to worship on canal bank in Meerut, drowning with daughter
X

मेरठ: बेटे की चाहत में नहर किनारे पूजा करने गई महिला का पैर फिसला, खुद और बेटी की भी गंवाई जान

Meerut News: कभी-कभी इंसान कुछ पाने की चाहत में उसको भी गंवा बैठता है, जो कि उसके पास है। उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद के जानी थाना क्षेत्र की किठौली निवासी आशीष (35) के साथ कुछ ऐसा ही हुआ। रोहटा थाना क्षेत्र के पुठगंगनहर पर स्थित पुराने पुल पर आज सुबह पूजा-अर्चना करने के दौरान आशीष की पत्नी ज्योति (32) अपनी दो वर्षीय बेटी के साथ पैर फिसलने के कारण गंग नहर में समा गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सर्च अभियान चलाकर मासूम का शव तो बरामद कर लिया। लेकिन, महिला का शव पुलिस की गोताखोर टीम समाचार लिखे जाने समय तक बरामद नहीं कर सकी थी।

पंडित ने कहा था बहते पानी में सामग्री डालो

पुलिस की प्रारंभिक जांच में पता चला है कि आशीष के तीन बेटियां हैं। उसको बेटे की बहुत चाहत थी। बता दें कि गांव किठौली थाना जानी जिला मेरठ निवासी आशीष कुमार की शादी करीब दस वर्ष पूर्व गांव जोहड़ी थाना बिनोली जिला बागपत निवासी ज्योति के साथ हुई थी। ज्योति को तीन बेटियां हैं, उनका कोई बेटा नहीं है। बेटे की चाहत के चलते आशीष इधर-उधर पंडितों के यहां चक्कर लगाता रहता था। इसी दौरान किसी पंडित ने बहते पानी में सामग्री डालने को बताया था। इसलिए आज सुबह अपनी पत्नी और दो वर्षीय बेटी भव्या के साथ आशीष पुठगंगनहर पर स्थित पुराने पुल पर पूजा-अर्चना को पहुंचा था।

पूजा-अर्चना के दौरान महिला ने अपनी दो वर्षीय बेटी को भी गोद ले रखा था। तभी महिला का पैर फिसल गया, जिससे महिला और उसकी बेटी गंगनहर में डूब गए। अपनी आंखों के सामने अपनी पत्नी और दो साल की बेटी को गंगनहर में समाता देख आशीष की तो मानो जान ही निकल गई। उसने शोर मचा कर लोगों को मदद के लिए पुकारा। कुछ ही देर में पुलिस भी सूचना पर मौके पर पहुंच गई। सर्च अभियान चलाकर भव्या के शव को बरामद कर लिया। रोहटा थाना प्रभारी रविंद्र कुमार सिंह ने बताया कि सूचना पर पुलिस ने गोताखोरों को बुलाकर दोनों की तलाश में अभियान चलाया, जिसमें भव्या का शव तो बरामद हो गया है। लेकिन महिला का अभी पता नहीं चल सका है। तलाशी अभियान लगातार जारी है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story