×

Gautam Budh Nagar: नोएडा में 'गालीबाज' महिला को कोर्ट ने भेजा जेल, गार्ड से गाली गलौज का वीडियो वायरल होने पर हुई कार्रवाई

Gautam Budh Nagar: सेक्टर 126 थाने में महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ। गार्ड को गाली गलौज करते हुए महिला का वीडियो वायरल हुआ था।

Deepankar Jain
Published on: 21 Aug 2022 9:06 AM GMT (Updated on: 21 Aug 2022 12:35 PM GMT)
X

'गालीबाज' महिला हुई वायरल  (फोटो: सोशल मीडिया )

Gautam budh nagar News: नोएडा में अब 'गालीबाज' महिला का वीडियो वायरल हुआ है। महिला गार्ड को गालियां दे रही है, बिहारी होने को लेकर भी की टिप्पणी की, नोएडा के सेक्टर 128 स्थित जेपी विश टाउन सोसाइटी का बताया जा रहा है वीडियो। इस बीच गाली बाज महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज हो गया है। सेक्टर 126 थाने में महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ। गार्ड को गाली गलौज करते हुए महिला का वीडियो वायरल हुआ था, वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने संज्ञान लिया और अब महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गेट देरी से खोलने पर महिला ने की थी गाली गलौज। देर शाम कोर्ट ने महिला को न्यायिक हिरासत में लेकर जेल भेज दिया।

नोएडा के एडीशनल डीसीपी आशुतोष द्विवेदी ने बताया कि आज एक महिला का वीडियो वायरल हुआ जिसमें वह गार्ड के साथ गाली गलौज कर रही थी। गार्ड की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है। यह वीडियो कल का बताया जा रहा है लेकिन यह वायरल आज हुआ है। अभी महिला के बारे में नहीं पता है कि वह क्या करती है। गार्डों के अनुसार महिला ने अत्यधिक शराब पी रखी थी और गेट खोलने को लेकर विवाद हुआ था। उसके द्वारा किसी पुरानी घटना का भी जिक्र किया जा रहा था ।जिसके बारे में अभी जानकारी नहीं है । फिलहाल मुकदमा दर्ज हो गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो जिसमे एक महिला थाना (भव्या रॉय) सेक्टर-126 क्षेत्रांतर्गत जेपी विशटाउन सोसाइटी में सिक्योरिटी गार्ड के साथ अभ्रद्र व्यवहार कर रही थी, उक्त वीडियो का संज्ञान लेकर थाना सेक्टर-126 पुलिस द्वारा महिला के विरुद्ध अभियोग पंजीकृत कर विवेचनात्मक कार्रवाई की जा रही है। महिला को अरेस्ट, धारा 153A, 323, 504, 505, 506 में सेक्टर 126 थाना दर्ज कर किया गया है।

इससे पहले श्रीकांत त्यागी का भी हुआ था वीडियो वायरल

पिछले दिनों नोएडा की ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में श्रीकांत त्यागी द्वारा एक महिला से की गई अभद्रता के बाद वीडियो वायरल हुआ था और महिला उत्पीड़न को लेकर श्रीकांत पर जबरदस्त कार्यवाही हुई थी। वीडियो से आज सुबह से ही सोशल मीडिया का माहौल गरमाया हुआ है। इस बार महिला द्वारा दबंगई का यह वीडियो एक पॉश सोसाइटी में रहने वाली एक महिला का बताया जा रहा है,जिसमें महिला सिक्योरिटी में तैनात सुरक्षा गार्डों से न सिर्फ गाली गलौज करती नजर आ रही है बल्कि हाथापाई तक करती नजर आ रही है। इस गालीबाज महिला के मुंह से इस कदर गालियां निकल रही है कि पुरुष भी शरमा जाएं।

गालीबाज ससम्मान गाड़ी खुद चलाकर गई थाने

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है गालीबाज महिला गिरफ्तार या हिरासत में तो ले ली गई लेकिन वहआरोपी की तरह नहीं साहब की तरह पुलिसकर्मियों के साथ शान से अपनी कार चलाते हुए गई, ऐसे लग रहा था जैसे मैडम थाने का मुआयना करने जा रही हों, अगर कोई गरीब होता तो उसे शायद पीटते और जीप में ठूस कर ले जाया जाता। आरोपी महिला को वीआईपी ट्रीटमेंट दिया गया है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story