×

Bijnor: बुलडोजर लेकर ससुराल पहुंची महिला, मोहल्ले मे मच गया हड़कंप

Bijnor News: हाईकोर्ट की लम्बी लड़ाई लड़ने के बाद महिला को कोर्ट से इंसाफ मिला। मगर ससुरवालों ने महिला को घर मे नहीं घुसने दिया।

‪Rohit Tripathi‬
Published on: 29 Aug 2022 11:09 AM GMT
Bijnor News
X

बुलडोजर लेकर ससुराल पहुंची महिला (photo: social media )

Click the Play button to listen to article

Bijnor News Today: उत्तरप्रदेश के बिजनौर जिले के हलदौर थाना के हरिनगर में अपने ससुराल में बुलडोजर लेकर जब एक महिला पहुंची तो पूरे मोहल्ले मे मच गया हड़कंप। महिला के ससुराल वालों ने महिला को 5 साल पहले घर से निकाल दिया था। हाईकोर्ट की लम्बी लड़ाई लड़ने के बाद महिला को कोर्ट से इंसाफ मिला। मगर ससुरवालों ने महिला को घर मे नहीं घुसने दिया। तो महिला ने हाई कोर्ट का आदेश पुलिस अफसरों और अन्य प्रशासनिक अफसरों को दिखाया । तमाम अफसर महिला के साथ बाबा का बुलडोजर लेकर महिला के ससुराल पहुंचे गए। बुलडोजर को देख दरवाजा एक दम खुल गया।

दरअसल पूरा मामला हाई कि थाना शहर कोतवाली इलाके के धोकलपुर के रहने वाले अधिवक्ता शेरसिंह ने अपनी पुत्री का विवाह तकरीबन 5 साल पहले हलदौर थाना इलाके के मोहल्ला हरिनगर के देवेंद्र सिंह के बेटे रोबिन के साथ किया था । शादी के कुछ दिन बाद ही नूतन के ससुराल वालों ने नूतन से दहेज कि मांग करनी शुरू कर दी थी। इतना ही नहीं उसके साथ आये दिन ससुराल वाले मारपीट भी करते थे ।

कुछ दिन बाद नूतन को ससुराल वालों ने घर से निकाल दिया था। पीड़ित नूतन के पिता ने 23 जून साल 2019 को थाना हलदौर मे पति रोबिन के खिलाफ संबंधित धाराओं मे मुकदमा दर्ज कराया था। उसके बाद महिला नूतन के ससुराल वालों ने नूतन को घर से निकाल दिया था उसके बाद पीड़ित महिला नूतन के पिता ने अपनी बेटी को इंसाफ दिलाने के लिए घरेलू हिंसा का वाद इलाहबाद हाईकोर्ट मे दायर किया था। लम्बी लड़ाई लड़ने के बाद हाईकोर्ट ने नूतन को उसके ससुराल मे प्रवेश दिलाये जाने और महिला को सुरक्षा दिलाये जाने का आदेश बिजनौर के डीएम और एसपी को दिया।

भरकम फ़ौज पीड़ित महिला को लेकर ससुराल पहुंचे

अफसरों की भारी भरकम फ़ौज पीड़ित महिला नूतन को लेकर उसकी ससुराल पहुंचे गयी। ससुराल वालों ने पुलिस अफसरों की तमाम कोशिसो के बावजूद ज़ब घर का दरवाजा नहीं खोला तो अफसरों ने फिर बुलडोजर मंगाया और उसके बाद बुलडोजर को देखते ही ससुराल वालों के होश उड़ गए । घर का दरवाजा खोल दिया और पीड़ित महिला को घर मे प्रवेश दिलाकर घर के दरवाज़े पर पुलिस का पहरा बैठा दिया।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story