×

Mahoba News: रेलवे प्लेटफार्म में पुत्र के छूट जाने पर चलती ट्रेन से कूद गई महिला, हालत बेहद गंभीर

Mahoba News: महोबा रेलवे स्टेशन में बच्चे के छूट जाने पर चलती ट्रेन से मां कूद गई कर गंभीर रूप से घायल हो गई। जिसे इलाज के लिए महोबा जिला अस्पताल लाया गया है।

Imran Khan
Report Imran Khan
Published on: 19 Dec 2022 2:41 PM GMT (Updated on: 19 Dec 2022 2:51 PM GMT)
Mahoba News: Woman jumped from moving train after leaving son in railway platform, condition very critical
X

 महोबा: रेलवे प्लेटफार्म में पुत्र के छूट जाने पर चलती ट्रेन से कूद गई महिला, हालत बेहद गंभीर

Mahoba News: महोबा रेलवे स्टेशन (Mahoba Railway Station) में बच्चे के छूट जाने पर चलती ट्रेन से मां कूद गई कर गंभीर रूप से घायल हो गई। जिसे इलाज के लिए महोबा जिला अस्पताल लाया गया है। इमरजेंसी वार्ड में महिला भर्ती कराया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद हालत में सुधार होता ना देख डॉक्टरों ने झांसी मेडिकल के लिए रिफर कर दिया।

बुंदेलखंड के महोबा में मां की ममता के चलते महिला चलती ट्रेन से कूद गई। अपने पुत्र के लिए चलती ट्रेन से कूदी महिला गंभीर रूप से घायल हो गई है। बताया जाता है कि जनपद फतेहपुर का रहने वाला उमेश कुमार अपनी पत्नी सुशीला और पुत्र 7 वर्षीय सुशील और 5 वर्षीय अनीस के साथ महोबा रेलवे स्टेशन पर मेमो ट्रेन का इंतजार बांदा जाने के लिए कर रहा था।

पुत्र मोह में चलती ट्रेन से कूदी महिला

जैसे ही मेमो ट्रेन महोबा रेलवे स्टेशन पहुंची पति-पत्नी और बड़ा पुत्र सुशील ट्रेन में चढ़ गए लेकिन 5 साल का छोटा पुत्र अनीस प्लेटफॉर्म पर छूट गया फिर क्या था जैसे ही रेलगाड़ी आगे बढ़ी पुत्र ने मां को आवाज दी अपने बच्चे को छूटता देख मां की ममता और पुत्र मोह में चलती ट्रेन से महिला कूद गई।

गंभीर रूप से घायल हुई महिला

ट्रेन से छलांग लगा देने के कारण महिला गिरकर गंभीर रूप से घायल हुई है। ऐसे में तत्काल अन्य यात्रियों ने ट्रेन को रुकवाया और 108 को सूचना दी गई। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल लाया गया है । जहां डॉक्टरों द्वारा उसका प्राथमिक उपचार किया गया लेकिन हालत में सुधार होता ना दे उसे झांसी मेडिकल के लिए रिफर कर दिया गया।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story