×

महिला ने दो बच्चों संग नदी में लगाई छलांग, 3 साल का मासूम लापता

उत्तर प्रदेश के श्रीवस्ती में अपने ससुराल वालों से तंग आकर विवाहिता ने अपनी मासूम बेटी और बेटे के साथ नदी छलांग लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की। महिला को राप्ती नदीं में छलांग लगाते देख ग्रामीण मौक पहुंचे और उसे बचाने की कोशिश की।

Dharmendra kumar
Published on: 24 March 2019 1:46 PM GMT
महिला ने दो बच्चों संग नदी में लगाई छलांग, 3 साल का मासूम लापता
X

श्रावस्ती: उत्तर प्रदेश के श्रीवस्ती में अपने ससुराल वालों से तंग आकर विवाहिता ने अपनी मासूम बेटी और बेटे के साथ नदी छलांग लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की। महिला को राप्ती नदीं में छलांग लगाते देख ग्रामीण मौक पहुंचे और उसे बचाने की कोशिश की।

यह भी पढ़ें...भाजपा के झूठ, फरेब की पोल रोज-ब-रोज खुलती जा रही है : अखिलेश

ग्रामीणों ने महिला और एक बच्ची को बचा लिया जबिक तीन वर्षीय मासूम बच्चे का अभी तक कहीं पता नहीं चल पाया है। ग्रामीण और पुलिसे बच्चे की तलाश जुटी है।

यह भी पढ़ें...विश्व के तीस प्रतिशत टी बी मरीज भारत में: डॉ ए. के. सिंह

जिले के थाना भिनगा के ग्राम केशवापुर में नरेंद्र के 8 साल पहले महिला की शादी हुई थी। उसने रविवार को पारिवारिक कल की वजह से अपनी 7 साल की बेटी और 3 साल के बेटे के साथ नदीं में छलांग लगा दी। बेटा नदीं में डूब गया जबिक महिला और उसकी बेटी को ग्रामीणों ने सकुशल बाहर निकाल लिया।

यह भी पढ़ें...राजनाथ सिंह के स्वागत में उमड़ा कार्यकर्ताओं का जनसैलाब

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस गोताखोरों की मदद से बच्चे की तलाश में जुटी है। मां और बेटी को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story