×

Raebareli News: रायबरेली के जिला अस्पताल में महिला से छेड़खानी, अस्पताल के कर्मचारी ने की शर्मनाक हरकत

Raebareli News: रायबरेली जिले के जिला अस्पताल में अपने पति का इलाज कराने आई महिला से अस्पताल के कर्मचारी के द्वारा ही बाथरूम में ले जाकर छेड़खानी करने का मामला सामने आया है।

Narendra Singh
Published on: 16 July 2022 12:11 PM GMT
Rae Bareli district hospital molested a woman who came to treat her husband, the hospital staff did a shameful act
X

रायबरेली: जिला अस्पताल में महिला से छेड़खानी

Raebareli News: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार (Yogi Sarkar) जहां महिलाओं की सुरक्षा को लेकर मिशन शक्ति (Mission Shakti) से लेकर कई अभियान चला रही है। वहीं रायबरेली जिले के जिला अस्पताल में अपने पति का इलाज कराने आई महिला से अस्पताल के कर्मचारी के द्वारा ही बाथरूम में ले जाकर छेड़खानी (molestation case) करने का मामला सामने आया है। महिला के शोर मचाने पर जिला अस्पताल (district hospital) में कर्मचारियों के साथ स्थानीय लोगों की भीड़ लग गई।

ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र (Unchahar Kotwali area) के अंतर्गत एक गांव की रहने वाली महिला अपने पति के इलाज को लेकर जिला अस्पताल वार्ड नंबर 3 में भर्ती थी वहीं पीड़ित की माने स्टाफ पवन नाम का व्यक्ति महिला को बहला-फुसलाकर महिला अस्पताल के शौचालय में ले गया जहां महिला यह पूछे जाने पर कि मुझे यहां क्यों लाए हो तो पवन ने प्यार मोहब्बत का हवाला देते हुए महिला से छेड़खानी करने लगा, जब महिला ने इसका विरोध करते हुए शोर मचाया तो आरोपी पवन महिला को छोड़कर मौके से फरार हो गया।

महिला ने आरोपी के खिलाफ थाने में तहरीर दी

महिला का आरोप है कि उसका पति एक हफ्ते से यहां पर भर्ती है लगातार यहां का स्टाफ उसकी देखरेख के लिए चाय व नाश्ते पानी की डिमांड महिला से करते हैं महिला को पुलिस अपने साथ कोतवाली ले गई है जहां महिला उक्त आरोपी के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत करने के लिए तहरीर दी है। वहीं सदर कोतवाल राघवन कुमार सिंह ने तहरीर मिलने पर छेड़खानी का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story