×

Muzaffarpur News: मुजफ्फरपुर में महिला की हत्या, बहू को प्रेमी के साथ पकड़ा तो दोनों ने पीट-पीटकर मार डाला

Muzaffarpur News: मुजफ्फरपुर में एक 50 साल की महिला की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। यह हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसकी बहू ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर की।

Amit Kaliyan
Newstrack Amit Kaliyan
Published on: 24 Oct 2022 5:47 AM GMT
Woman murdered in Muzaffarpur, daughter-in-law caught with lover, then both thrashed to death
X

  मुजफ्फरपुर: महिला की हत्या, बहू को प्रेमी के साथ पकड़ा तो दोनों ने पीट-पीटकर मार डाला

Muzaffarpur News: मुजफ्फरपुर में एक 50 साल की महिला की पीट-पीटकर हत्या (Woman murdered) कर दी गई। यह हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसकी बहू ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर की। महिला के बेटे का कहना है कि मेरी पत्नी का अवैध संबंध (illicit relation) गांव के ही एक युवक से चल रहा है देर रात वह छुपकर मेरी पत्नी से मिलने आया था। मां ने दोनों को मिलते हुए देख लिया।

इसके बाद वह चिल्लाने लगी। मां ने चेतावनी दी, अगर तुम दोनों ने मिलाजुला नहीं छोड़ा तो मैं अपने बेटे को सारी सच्चाई बता दूंगी। इतनी सी बात पर मेरी पत्नी मां से झगड़ने लगी। मां ने विरोध किया तो उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर मां को मौत के घाट उतार दिया।

मेरी पत्नी अपने बॉयफ्रेंड के साथ फरार हो गई- पति

बेटे ने बताया कि वही शोर-शराबा सुन जब मैं अपनी मां को बचाने गया तो तो मेरी पत्नी और उसके प्रेमी ने मुझे भी मारपीट कर घायल कर दिया। इसके बाद मैं ने शोर मचाया तो आसपास के लोग जुट गए लोगों को जुटते देख मेरी पत्नी अपने बॉयफ्रेंड के साथ फरार हो गई।

इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस का कहना है कि अवैध संबंध में इस वारदात को अंजाम दिया गया है। बेटे के बयान पर आरोपी महिला और उसके प्रेमी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। दोनों की तलाश में छापेमारी की जा रही है। वहीं मृतका की पहचान सदर थाना क्षेत्र के फर्द गांव निवासी आशा देवी के रूप में हुई है।

डर के साए में जी रहा पति

मृत महिला के बेटे भोला पासवान ने बताया कि पुलिस उसकी पत्नी और प्रेमी को जल्द से जल्द गिरफ्तार करें उसे डर है कि कहीं उसका प्रेमी रामबली राय उसकी भी हत्या ना कर दें। क्योंकि वह दबंग छवि का है और वह धमकी भी दे कर गया है कि वह उसे भी मार डालेगा। भोला पासवान का कहना है कि इस वारदात के बाद वह डर के साए में जी रहा है पुलिस से अपील है कि वह इस मामले को गंभीरता से लें और आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी करें।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story