×

Etah Accident: सत्संग से घर लौट रही महिला की सड़क हादसे में मौत, एक दर्जन लोग घायल

Etah Accident Today: सत्संग से घर वापस जाते समय ऑटो और ऑल्टो कार में आमने सामने की हुई भिड़ंत (car and tempo collision) में एक महिला की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

Sunil Mishra
Published on: 5 Jun 2022 5:19 PM GMT
road accident in east bardhaman west bengal passenger van falls into river 10 people injured
X

पश्चिम बंगाल: पूर्वी वर्धमान में यात्रियों से भरी वैन नदी में गिरी: Photo - Social Media

Eta News: एटा जनपद के थाना कोतवाली देहात क्षेत्र (Thana Kotwali Countryside Area) के अंतर्गत सत्संग से घर वापस जाते समय ऑटो और ऑल्टो कार में आमने सामने की हुई भिड़ंत (car and tempo collision) में एक महिला की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई और टैंपू सवार आधा दर्जन लोग घायल हो गए।

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और घायलों को एटा मेडिकल कॉलेज में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। यहां 3 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

टैंपू व अल्टो कार में हुई आमने-सामने की भिड़ंत

वहीं घायल महिला विजय कुमारी ने बताया कि निधौली कला थाना क्षेत्र के गांव कुँवरपुर और गांव होर्ची से आज सुबह ऑटो भर के अवागढ़ में हो रहे भोले बाबा के सत्संग में गए थे सत्संग से वापस आते समय रास्ते में कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के गांव गदनपुर पर सामने से तेज गति से आ रही ऑल्टो कार ने ऑटो में टक्कर मार दी जिससे महिला 40 वर्षीय कुसमा देवी की मौके पर ही मृत्यु हो गई और आधा दर्जन महिला व पुरुष गंभीर घायल हो गए। घटना की सूचना राहगीरों द्वारा नजदीकी थाना कोतवाली देहात पुलिस को दी गई ।

कुसमा देवी की मौके पर ही मृत्यु हो गई

मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस द्वारा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया और मृतक महिला कुसमा देवी के शव पोस्टमार्टम भेजा दिया। समाचार लिखे जाने तक रिपोर्ट दर्ज नहीं हो सकती प्रभारी निरीक्षक कोतवाली देहात जगदीश चन्द्र ने बताया घटना की तहरीर आने पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई दी जाएगी

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story