×

इलाज के अभाव में फर्श पर तड़पती रही झुलसी महिला, हुई मौत

Manali Rastogi
Published on: 12 Nov 2018 4:55 AM GMT
इलाज के अभाव में फर्श पर तड़पती रही झुलसी महिला, हुई मौत
X

गोरखपुर: सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ प्रदेश में बेहतर स्वास्थ्य सेवाओं का होने का दावा करते है लेकिन उनके दावों की पोल खुलती नजर आई देवरिया जनपद के जिला अस्पताल में जहा एक दंपत्ति संदिग्ध परिस्थितयो में जली हुई आज पहुंचे।

यह भी पढ़ें: वाराणसी को ‘दिवाली गिफ्ट’ देने पहुंच रहे हैं मोदी, यहां जानें पीएम का पूरा कार्यक्रम

परिजन उनको पहले बरहज स्वास्थ्य केंद्र पर ले गए जहा उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टरो ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया जहा पर महिला की स्थिति काफी गंभीर थी। महिला का पति और उसका रिश्तेदार दौड़ते रहे लेकिन कोई उनकी मदद नहीं किय़ा। अंत में महिला ने फर्श पर तड़पते हुए दम त़ोड दिया।

यह भी पढ़ें: अयोध्या में ही बने राम मंदिर ताकि मुस्लिम शांति से जी सकें : हसन रिजवी

उसके बाद युवक का इलाज शुरू हुआ। इस घटना के बाद परिजन का कहना था की सुबह से ही हम लोग दौड़ रहे थे लेकिन कोई नहीं सुना। 5 घंटे तड़पने के वाद महिला की मौत हो गई। वही इस घटना के बाद मिडिया की टीम ने सीएमएस और सी एमओ से इस घटना की जानकारी लेने के लिए उनके सीयूजी नम्बर पर दर्जनों बार काल करने पर उनका फोन नहीं उठा तो मीडिया की टीम ने जिलाधिकारी अमित किशोर को इस घटना के बारे में अवगत कराया।

यह भी पढ़ें: सीबीआई घूसकांड: सुप्रीम कोर्ट में निदेशक आलोक वर्मा मामले में आज होगी सुनवाई

जिलाधिकारी ने इस घटना को गंभीरता से लेते हुए तुरंत सीएमओ को फोन पर निर्देशित किया की इस घटना की पूरी जाँच कर हमें रिपोर्ट सौपे। वही जिलाधिकारी के आदेश के बाद सीएमओ डॉ धीरेन्द्र कुमार तत्काल जिला अस्पताल पहुंचे और मामले की जाँच शुरू कर दी।

इस बाबत सीएमओ का कहना था कि एक महिला सुबह जली हुई आई थी जो कि 90% जली हुई थी जिसका डाक्टरों ने इलाज किया है लेकिन तस्वीरें और परिजन कुछ और ही कह रहे थे और वही रटा रटाया जवाब देते हुए कहा की जाँच कर दोषियों पर कार्यवाही की जाएगी।

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story