×

Moradabad News: जहरखुरानी का शिकार हुई युवती, नहर किनारे बेहोश हालात में मिली

Moradabad News: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद की तहसील ठाकुरद्वारा से अपने घर से बुआ के घर आई युवती जहरखुरानी गिरोह की शिकार हो गई। युवती बेहोशी हालत में सुरजननगर चौकी क्षेत्र के गांव लालापुर पीपलसाना स्थित नहर के पास पड़ी मिली।

Shahnawaz
Report Shahnawaz
Published on: 12 March 2023 6:37 AM GMT
Moradabad News
X

Moradabad News: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद की तहसील ठाकुरद्वारा से अपने घर से बुआ के घर आई युवती जहरखुरानी गिरोह की शिकार हो गई। युवती बेहोशी हालत में सुरजननगर चौकी क्षेत्र के गांव लालापुर पीपलसाना स्थित नहर के पास पड़ी मिली। युवती को 108 एंबुलेंस की मदद से उपचार के लिए नगर स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां चिकित्सक ने युवती की हालत नाजुक देखते हुए जिला अस्पताल रिफ़र कर दिया।

जिला अमरोहा के थाना नौगवां के गांव बलुआपुर निवासी 26 वर्षीय युवती शनिवार की सुबह अपने परिजनों से फुफा ओंमकार सिंह के घर जो थाना डिलारी गांव अलियाबाद में है, जाने की बात कहकर निकली। लेकिन युवती वहां से घर पहुंचने के बजाए कोतवाली क्षेत्र के गांव लालापुर पीपलसाना के निकट नहर के पास पड़ी मिली। वहां से गुजर रहे स्थानीय लोगों ने संदिग्ध हालात में युवती को पड़े देखा तो वहां भीड़ लग गई। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती को उपचार के लिए नगर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया।

जहां चिकित्सक ने युवती की हालत नाजुक देखते हुए जिला अस्पताल के लिए रिफ़र कर दिया। युवती के फुफा ओंमकार सिंह ने बताया कि वीरवती अपने माता-पिता से कहकर हमारे यहां रिश्तेदारी करने के लिए आई थी। लेकिन उसे जहरीला पदार्थ कब कहां खिला दिया गया इस बारे में जानकारी नहीं मिल पा रही है। उन्हें आशंका है कि युवती के साथ किसी अनहोनी को अंजाम नहीं दिया गया हो। उधर, पुलिस युवती के होश में आने का इंतजार कर रही है। अस्पताल में भर्ती युवती का इलाज चल रहा है, जिसके बाद ही वो आपबीती बता पाएगी। उसकी बताई बातों के आधार पर जांच की जाएगी। पुलिस का कहना है कि प्राप्त तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story