×

Rampur News: रात के अंधेरे में न्यूड घूम रही महिला का वीडियो वायरल, पुलिस ने बनाई कई टीमें, लोगों ने कहा भूत

Rampur News: जनपद रामपुर के कोतवाली मिलक क्षेत्र के लोग आजकल दहशत में है। दहशत की वजह रात के अंधेरे में एक नग्न अवस्था में घूम रही महिला है।

Azam Khan
Report Azam Khan
Published on: 2 Feb 2023 9:59 AM GMT
X

रात के अंधेरे में न्यूड घूम रही महिला का वीडियो वायरल,

Rampur News: जनपद रामपुर के कोतवाली मिलक क्षेत्र के लोग आजकल दहशत में है। दहशत की वजह रात के अंधेरे में एक नग्न अवस्था में घूम रही महिला है जो देर रात के अंधेरे में मिलक के कई मोहल्लों के सीसीटीवी कैमरे में लोगों ने देखा है। नग्नाअवस्था में घूम रही महिला रात को निकलती है। वहीं कोतवाली मिलक क्षेत्र के मोहल्ला नसीराबाद निवासी पूर्व सभासद सीमा देवी के घर पर भी नग्नावस्था महिला ने दस्तक दी काफी देर तक उनके दरवाज़े पर खड़ी होकर बेल बजाती रही इस बात की शिकायत सीमा देवी ने कोतवाली मिलक में लिखित में दी है।

बहरहाल यह महिला कोन है? मन बुद्धि महिला है या कोई भूत प्रेत है यह अभी कुछ कहना मुमकिन नहीं है। इस महिला का नग्नावस्था अवस्था में वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो 30 जनवरी का है जो सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में देखा जा सकता है। बहरहाल जब तक इस महिला का कोई पुलिस खुलासा नहीं कर देती तब तक मिलक की जनता खौफ के साए में रात को जीने को मजबूर है।

इस घटना के बारे में सीओ मिलक रवि खोखर ने बताया सबसे पहले मैं सभी से अपील करता हूं मानवता के नाते सबसे पहले जो भी उस महिला को देखे उसे वस्त्र पहनाएं और कोई भी स्थानीय नागरिक उसके साथ किसी भी तरह का अभद्र व्यवहार ना करें। उसके बाद 112 पर चौकी इंचार्ज, थाना इंचार्ज, को या मुझे सूचित करें ताकि आगे की कार्रवाई की जाए। इस संबंध में 29/ 30 की रात को एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें एक महिला नग्न अवस्था में एक घर के आगे घंटी बजाकर वहां पर खड़ी दिख रही है। उसके बाद महिला वहां से चली जाती है यह महिला कौन है क्या है इसकी जांच की जा रही है। उस पूरे कस्बे के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। उस महिला का पूरा ट्रैक रिकॉर्ड किया जा रहा है कि महिला कहां से आई है किस तरफ जा रही है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story