Lucknow Accident: 48 घंटे बाद गोमती नदी से महिला का शव बरामद

Lucknow Accident: लखनऊ में गोमती नदी में कार डूबने के हादसे में 48 घंटे के बाद एक शव को बरामद कर लिया गया है।

Jugul Kishor
Published on: 22 Dec 2022 8:10 AM GMT
Lucknow Accident
X

हादसे के 48 घंटे के बाद युवती का शव बरामद

Lucknow Accident: लखनऊ के गोमतीनगर रिवरफ्रंट के किनारे कार सवार चार लोग एक कुत्ते सहित नदी में डूब गए थे। स्थानीय युवकों की मदद से किसी तरह दो लोगों को बाहर निकाला गया था, और कुत्ते की मौत हो गई थी। वहीं, महिला और उसके साथी की तलाश चल रही थी। एसडीआरएफ की टीम ने आज गुरुवार को 48 घंटो की कड़ी मशक्कत के बाद युवती का शव बरामद कर लिया है। जबकि एक युवक अभी भी लापता है।

बता दें कि लखनऊ में मंगलवार (20 दिसंबर 2022) को गोमती रिवर फ्रंट पर कार अनियंत्रित होकर नदी में गिर गई थी। हादसा महानगर पेपर मिल कॉलोनी जाने वाले रास्ते पर हुआ था, कार सवार महिला समेत चार लोग और एक कुत्ता डूब गए थे। इस बीच ड्राइवर और एक युवक तैरकर बाहर निकलने की कोशिश कर रहे थे, जिन्हें रिवरफ्रंट पर टहल रहे लड़कों ने रस्सी फेंककर बाहर निकाल लिया था। वहीं, महिला और उसके साथी की तलाश चल रही थी।

नदी से बच निकले युवकों का बयान

लखनऊ जेसीपी पीयूष मोर्डिया के अनुसार एक कार में चार लोग कुत्त के साथ कही जा रहे थे। किसी तरह गाड़ी गोमती नदी में डूब गई। इस हादसे में डूबे लोगों की तलाश की जा रही है। वहीं, नदी से निकले दो युवकों अभिषेक और दुष्यंत ने बताया कि वह अक्सर कुत्ते को टहालने नदी के किनारे आते थे। लेकिन आज गाड़ी किसी तरह कंट्रोल से बाहर हो गई और संभाल नहीं पाए। इससे कार सीधा नदी में डूब गई। वहां से गुजर रहे कुछ लोगों ने उनको किसी तरह से बाहर निकाला। जबकि साथी मीना कुमारी और मुन्नु यादव को नहीं निकाला जा सका था। टीम ने नेपाल निवासी मीना कुमारी का शव गुरुवार को बरामद कर लिया है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story