"मैं राजभवन से हूं" ये कहते हुए महिला ने ऑटो ड्राईवर को बना लिया बंधक, फिर हुआ ये...

महिला सशक्तिकरण दिवस को बीते हुए अभी  24 घण्टे का वक्त भी पूरा नहीं हो पाया था कि यूपी के रायबरेली में प्रयागराज एनएच 24बी मार्ग पर कार सवार महिला की दबंगई देखने को मिली। मामला मिल एरिया थाना क्षेत्र के छाजलापुर का है। यहां एक कार सवार महिला ने एक ऑटो ड्राइवर को जबरन बंधक बना लिया।

Aditya Mishra
Published on: 9 March 2019 2:38 PM GMT
मैं राजभवन से हूं ये कहते हुए महिला ने ऑटो ड्राईवर को बना लिया बंधक, फिर हुआ ये...
X

रायबरेली: महिला सशक्तिकरण दिवस को बीते हुए अभी 24 घण्टे का वक्त भी पूरा नहीं हो पाया था कि यूपी के रायबरेली में प्रयागराज एनएच 24बी मार्ग पर कार सवार महिला की दबंगई देखने को मिली। मामला मिल एरिया थाना क्षेत्र के छाजलापुर का है। यहां एक कार सवार महिला ने एक ऑटो ड्राइवर को जबरन बंधक बना लिया। बाद में जब स्थानीय लोगों ने उस पर दबाव बनाया तब जाकर उसने ऑटो चालक को छोड़ा।

ये है पूरा मामला

रायबरेली के मिला एरिया थाना क्षेत्र के एनएच 24 बी के छाजलापुर में उस वक्त अफरा तफरी मच गई जब एक ऑटो ने कार को पीछे से टक्कर मार दी। जिसके बाद कार सवार महिला ने रोड पर ही हंगामा मचाना शुरू कर दिया। खुद को राजभवन सचिवालय में तैनात बताने वाली महिला ने पहले तो ऑटो चालक का कालर पकड़ कर उसे भला बुरा कहा उसके बाद भी उसका मन नही भरा तो उसने जबरन ऑटो चालक को अपनी गाड़ी में बंधक बना लिया।

महिला की दबंगई देख कर राहगीर एकत्र होने लगे और महिला से ऑटो चालक को छोड़ने के लिए दबाव बनाया जिसके बाद महिला ने ऑटो चालक को अपनी कैद से रिहा किया। वहीं इस मामले में कोई भी जिम्मेदार अधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है।

ये भी पढ़ें...रायबरेली से प्रियंका नहीं UPA अध्यक्ष सोनिया गांधी ही लड़ेंगी लोकसभा चुनाव

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story