×

ससुराल वालों की प्रताड़ना की भेंट चढ़ी विवाहिता, दो साल पहले हुई थी शादी

उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जिले के लम्भुआ कोतवाली क्षेत्र के खसड़े गांव के चौहान का पुरा बस्ती में विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला सामने आया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मायके पक्ष ने सुसराल पक्ष पर बेटी को प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है।

Dharmendra kumar
Published on: 9 March 2019 8:49 AM GMT
ससुराल वालों की प्रताड़ना की भेंट चढ़ी विवाहिता, दो साल पहले हुई थी शादी
X

सुलतानपुर: उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जिले के लम्भुआ कोतवाली क्षेत्र के खसड़े गांव के चौहान का पुरा बस्ती में विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला सामने आया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मायके पक्ष ने सुसराल पक्ष पर बेटी को प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है।

यह भी पढ़ें.....तस्वीरों में देखिये कुड़ियाघट पर बुक्कल नवाब ने किया अपने पिता दारा नवाब के लिए शांति पाठ

जानकारी के अनुसार लम्भुआ कोतवाली क्षेत्र के खसड़े गांव के चौहान का पुरा बस्ती संदीप चौहान की पत्नी अंतिमा 22 का शव फांसी के फंदे पर झूलता हुआ पाया गया है। मृतका के पिता अच्छेलाल चौहान निवासी अर्जुनपुर कोतवाली लम्भुआ ने बताया कि दो वर्ष पूर्व उसने बेटी की शादी संदीप के साथ की थी। तब से मृतका के ससुराल वाले आए दिन उसे प्रताड़ित करते थे। इसके चलते कई बार गांव में संभ्रांत लोगों के बीच पंचायत भी हुई, लेकिन कुछ फायदा नहीं हुआ।

यह भी पढ़ें.....IND vs AUS 4th ODI: टीम को रिकॉर्ड बनाने के लिए पूरे दम-खम के साथ मोहाली में उतरना होगा

उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि विवाहिता कि मौत शुक्रवार की शाम हुई और ससुराल वालों ने कई घंटे बाद इसकी सूचना उन्हें दिया। लम्भुआ पुलिस ने शव का पंचनामा भर कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस का कहना है कि जांच की जा रही है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्यवाही की जायेगी।

यह भी पढ़ें.....नीरव मोदी के प्रत्यर्पण की हर कोशिश कर रहा है भारत: विदेश मंत्रालय

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story