×

ग्राम प्रधान के खिलाफ महिलाओं का फूटा गुस्सा, अपात्रों को आवास और शौचालय देने का लगाया आरोप

धानमंत्री नरेंद्र मोदी के ड्रीम प्रोजेक्ट को ग्राम प्रधान पलीता लगा रहे हैं। स्वच्छता और शौचालय के नाम पर सरकार करोड़ों रुपए खर्च कर रही है, इसका सच देवरिया जनपद में देखने को मिल रहा है। लाभार्थियों को उसका लाभ न देकर धन का बंदर बाट किया जा रहा है। इसकी वजह से ग्रामीण महिलाएं अब सड़कों पर उतरकर धरना देने को मजबूर हैं।

Dharmendra kumar
Published on: 18 Jan 2019 11:40 AM GMT
ग्राम प्रधान के खिलाफ महिलाओं का फूटा गुस्सा, अपात्रों को आवास और शौचालय देने का लगाया आरोप
X

गोरखपुर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ड्रीम प्रोजेक्ट को ग्राम प्रधान भारत की ऑस्ट्रेलिया पर ऐतिहासिक फतह,सीरीज पर किया कब्जापलीता लगा रहे हैं। स्वच्छता और शौचालय के नाम पर सरकार करोड़ों रुपए खर्च कर रही है, इसका सच देवरिया जनपद में देखने को मिल रहा है। लाभार्थियों को उसका लाभ न देकर धन का बंदर बाट किया जा रहा है। इसकी वजह से ग्रामीण महिलाएं अब सड़कों पर उतरकर धरना देने को मजबूर हैं।

यह भी पढ़ें.....स्वामी विवेकानंद: देश के युवाओं के कधों पर है युग की कहानी

यह मामला उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले के गौरी बाजार ब्लाक का भृगुसरी गांव का है। जहां आज सैकड़ों महिलाओं ने जिलाधिकारी कार्यालय पर धरना प्रदर्शन और ग्राम प्रधान के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। वहीं ग्राम प्रधान पर आरोप लगाते हुए प्रदर्शनकरी महिला सामी ने कहा कि प्रधान द्वारा अपात्रों को आवास और शौचालय दिया गया है।

यह भी पढ़ें.....ममता की मेगा रैली से राहुल व मायावती ने बनाई दूरी, ये है वजह

उन्होंने कहा कि प्रधान ने हमसे दो हजार रुपए लिए हैं, लेकिन कोई लाभ नहीं दिया। हम लोग का गांव राज्य मंत्री जय प्रकाश निषाद के बगल में है। आज हम लोग जिलाधिकारी से मिलने आये हैं।

यह भी पढ़ें.....अब यूपी के गरीब सवर्ण भी उठा सकेंगे आरक्षण का फायदा, योगी कैबिनेट की मुहर

वहीं इस मामले पर अपर जिलाधिकारी राकेश पटेल का कहना था की जनता दरबार के दौरान कुछ महिलाएं आई थीं जिनका ज्ञापन ले लिया गया है। इसकी उच्चाधिकारियों से जांच करवा कर ग्राम प्रधान और सचिव के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story