×

फूट-फूट कर रोया गांव: हमीरपुर में अध्यापक की अजब-गजब विदाई, देखें वीडियो

रऊपुर के नवीन प्राथमिक विद्यालय में प्रधानाध्यापक के पद पर तैनात भीष्म नारायण और धरऊपुर के ग्रामीणों के बीच अजब-गजब प्रेम देखने को मिला।

Chitra Singh
Published on: 5 Feb 2021 11:15 AM GMT
फूट-फूट कर रोया गांव: हमीरपुर में अध्यापक की अजब-गजब विदाई, देखें वीडियो
X
फूट-फूट कर रोया गांव: हमीरपुर में अध्यापक की अजब-गजब विदाई, देखें वीडियो

हमीरपुर: कहते है कि कर्म ही पूजा है इंसान अपने कर्मों से ही जाना जाता है और इंसान अपने प्रेम भरी वाणी और अच्छे कर्मों से दूसरों के दिलों में राज करता है या यह कहा जा सकता है कि जहां कोई संबंध ना हो वहां पर भी प्रेम भरी वाणी से अच्छे संबंध बन जाते हैं। आज हम कोई कहानी नहीं बल्कि आपको हकीकत दिखाएंगे। आखिर एक अध्यापक की विदाई में कैसे फूट-फूट कर रोए ग्रामीण और आखिर क्यों रोए, चलिए आपको बताते है इसके पीछे की कहानी...

अजब-गजब प्रेम

जिला हमीरपुर के सरीला क्षेत्र में एक गांव है, जो धरऊपुर के नाम से जाना जाता है। धरऊपुर के नवीन प्राथमिक विद्यालय में प्रधानाध्यापक के पद पर तैनात भीष्म नारायण और धरऊपुर के ग्रामीणों के बीच अजब-गजब प्रेम देखने को मिला। अध्यापक भीष्म नारायण ने ग्राम धरऊपुर में अपने जीवन के 12 साल नवीन प्राथमिक विद्यालय में बच्चों को ज्ञान देने में बिताए।

हरदोई: प्रेमी के साथ मिलकर पति की कर दी थी हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

फूट-फूट कर रोए अध्यापक और ग्रामीण

भीष्म नारायण के स्वभाव और वाणी से ग्रामीण इतने प्रभावित हो गए कि 12 साल बाद जब अध्यापक भीष्म नारायण का स्थानांतरण हुआ तो ग्रामीणों के आंसू निकल आए और विदाई समारोह में ग्रामीणों के साथ-साथ अध्यापक भीष्म नारायण भी जमकर रोए, क्या बच्ची क्या महिला और क्या पुरुष जिसे देखो बस आंखों में आंसू लिए फूट-फूट कर रो रहे थे।

Bhishma Narayan

पहले भी हुआ था भीष्म नारायण का ट्रांसफर

ग्रामीणों ने यह भी बताया कि एक बार पहले भी भीष्म नारायण का ट्रांसफर हुआ था, लेकिन ग्रामीणों ने BSA कार्यालय जाकर ट्रांसफर को रुकवाया था और आज जब विदाई समारोह हुआ, तो सूचना पाते ही ग्रामीणों का जनसैलाब उमड़ पड़ा और बधाई देते हुए जमकर आंसू बहाए। प्रधानाध्यापक के पद पर तैनात भीष्म नारायण जी के विदाई समारोह में देखने को मिला जो एक प्रेम और संबंधों के लिए एक मिसाइल कायम करता है।

देखें वीडियो...

रिपोर्ट- रविन्द्र सिंह

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story