×

रुस्तम के प्रमोशन के लिए टीम शहर में, अक्षय ने कहा- आई लव यू कानपुर

By
Published on: 3 Aug 2016 3:44 PM GMT
रुस्तम के प्रमोशन के लिए टीम शहर में, अक्षय ने कहा- आई लव यू कानपुर
X

कानपुर : रुस्तम के प्रमोशन के लिए बुधवार को अक्षय कुमार, एलियाना डीक्रूज और ईशा गुप्ता कानपुर आए। अक्की और उनकी टीम फिल्म को सफल बनाने के लिए जोर-शोर से फिल्म प्रमोशन में जुटी है। फिल्म प्रमोशन के दौरान अक्षय ने कानपुर को लेकर अपना प्यार जताया और कहा, 'आई लव यू कानपुर'।

वहीं रुस्तम के कलाकारों की एक झलक पाने के लिए प्रशंसकों की भीड़ जमा हो गई। भीड़ को काबू करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज भी करना पड़ा। भीड़ देखकर अक्षय की टीम बहुत उत्साहित दिखी। 'खिलाड़ी' कुमार की टीम ने हाथ हिलाकर सभी का अभिवादन किया और कुछ मिनट रुकने के बाद वहां से चले गए।

बेकाबू भीड़ पर हुआ लाठीचार्ज

'रुस्तम' कि टीम काकादेव थाना क्षेत्र के एक मॉल में पहुंचे थे। अक्षय कुमार को देखते ही उनके फैंस बेकाबू हो गए। उनकी एक झलक पाने के लिए भीड़ में लोग एक-दूसरे पर चढ़ते दिखे। बेकाबू भीड़ को काबू करने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज किया जिसमें कुछ लोग घायल हो गए।

अक्षय की एक झलक पाने को दिखे बेताब

अक्षय की एक झलक पाने के लिए लोग मकानों की छतों पर चढ़ गए। वहीं हजारों प्रशंसक सड़क किनारे बैठ गए। लेकिन जैसे ही अक्षय की टीम आगे बढ़ी उनके प्रशंसक इधर-उधर भागने लगे। जाम कि वजह से राहगीरों को भी खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

'केएम नानावटी केस' पर आधारित

'रुस्तम' फिल्म 50 के दशक में मशहूर 'केएम नानावटी केस' पर आधारित है। इसमें अक्षय ने पारसी नेवल ऑफिसर की भूमिका निभाई है। इस फिल्म में इलियाना ने उनकी पत्नी का किरदार निभाया है। वहीं ईशा एक मुख्य रोल में हैं। इस थ्रीलर फिल्म के प्रोड्यूसर नीरज पांडेय हैं। फिल्म का निर्देशन टीनू सुरेश देसाई ने किया। फिल्म 12 अगस्त को रिलीज होने वाली है।

Next Story