×

इटावा: नरसिंहानंद के खिलाफ कार्रवाई की मांग, इस बयान पर मचा है बवाल

यती नरसिंहानंद सरस्वती ने अपने भाषण में मुस्लिम समुदाय के पैगंबर के विषय में अशोभनीय शब्दों का प्रयोग किया है।

Uvaish Choudhari
Published on: 5 April 2021 1:49 PM GMT
इटावा: नरसिंहानंद के खिलाफ कार्रवाई की मांग, इस बयान पर मचा है बवाल
X

photos (social media)

इटावा : डासना के पुजारी यती नरसिंहानंद सरस्वती ने दिल्ली प्रेस क्लब में अपने भाषण में मुस्लिम समुदाय के पैगंबर हजरत मोहम्मद साहब के विषय में गलत व अशोभनीय शब्दों का प्रयोग कर उनकी शान में गुस्ताखी की है, जिसे मुस्लिम समुदाय व समस्त शांतिप्रिय नागरिक बिल्कुल बर्दाश्त नहीं कर रहा है और आज साबितगंज मस्जिद के मौलाना इकबाल कासिमी की अगुआई और शोएब मियां की सरपरस्ती में सिटी मजिस्ट्रेट इटावा को ज्ञापन दिया गया और माँग कि ऐसे व्यक्ति के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए।

डासना के पुजारी यती नरसिंहानंद सरस्वती के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग

मुस्लिम धर्म गुरु और मुस्लिम संगठनों का मानना है कि यति देश का माहौल बिगाड़ने का काम कर रहा है। यति के खिलाफ कार्यवाही करने के लिए शहर के मुस्लिम युवकों धर्म गुरुओं ने कार्यवाही की मांग की।

एपीजे अब्दुल कलाम को पाकिस्तान का एजेंट कहा था

आपको बता दे कुछ दिनों पूर्व भी यति नरसिंहानंद सरस्वती ने महामहिम पूर्व राष्ट्रपति महोदय भारत रत्न डॉ एपीजे अब्दुल कलाम जी के बारे में ब्राह्मण व अपमानजनक बातें जैसे उनको पाकिस्तान का एजेंट कहा था, जिससे समस्त भारतवासियों की भावनाओं को आहत कर चुका है। ऐसे व्यक्ति के विरुद्ध देशद्रोह का मुकदमा लिखने का आदेश पारित कर जिससे देश व शहर में शांति व्यवस्था कायम रहे।

photos (social media)

ज्ञापन देने वालों में यह नाम है उपस्थित

डासना के पुजारी यती नरसिंहानंद सरस्वती ने दिल्ली प्रेस क्लब में अपने भाषण से मुस्लिम समुदाय के लोगों का दिल आहत किया है। ज्ञापन देने वालों में अब्दुल मन्नान राइन, शाहिद हुसैन, मुबीन वारसी, मोहम्मद आरिफ, इकरार अहमद,वाई. के. शफी, मुराद अली, अज़हर फरीदी, मोहम्मद अजीम चिश्ती, जैनुलाब्दीन, मोहम्मद आलम आदि लोग उपस्थित रहे।

रिपोर्ट : उवैश चौधरी

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shraddha

Shraddha

Next Story