पीएम संग योग ने बिगाड़ी बच्‍चों की सेहत, अस्‍पताल में कराना पड़ा एडमिट

By
Published on: 21 Jun 2017 8:46 AM GMT
पीएम संग योग ने बिगाड़ी बच्‍चों की सेहत, अस्‍पताल में कराना पड़ा एडमिट
X

लखनऊ: राजधानी के रमाबाई अंबेडकर मैदान में बुधवार सुबह पीएम नरेंद्र मोदी संग योग करने के लिए हजारों की संख्‍या में स्‍कूली बच्‍चे अपनी योग किट पहनकर डटे हुए थे। इन बच्‍चों की एक ही ख्‍वाहिश थी कि किसी तरह पीएम मोदी संग योग करने का आनंद लिया जाए।

लेकिन इनकी इस ख्‍वाहिश पर बारिश और सुरक्षा इंतजामों ने पानी फेर दिया। पीएम संग योग करने की ख्‍वाहिश ने इन्‍हें अस्‍पताल में पहुंचा दिया।

दो दर्जन बच्‍चे पड़ गए बीमार

रमाबाई अंबेडकर मैदान में योग शुरू होने से पहले जमकर बारिश हो गई। सुरक्षा व्‍यवस्‍था के चलते बच्‍चे सुबह 4 बजे ही आ गए थे। लेकिन बारिश से बचने के इंतजाम न होने के चलते ये सारे बच्‍चे बारिश में भीग गए। इसके साथ ही सुबह चलती ठंडी हवाओं ने बच्‍चों की हालत खराब कर दी।

कई को उल्‍टी-चक्कर और सिर दर्द की शिकायत हो गई। आनन-फानन में दो दर्जन बच्‍चों को नजदीक के लोकबंधु अस्‍पताल में एडमिट कराया गया। इनको प्राथमिक उपचार दिया जा रहा है।

इन बच्‍चों की बिगड़ी हालत

लोकबंधु अस्‍पताल के इमरजेंसी में बैठे डाक्‍टर ने बताया कि करीब दो दर्जन बच्‍चे लोकबंधु अस्‍पताल में एडमिट करवाए गए। इनमें शांति, रवीना, लक्ष्‍मी, माधुरी, दीपा, रोजी, मानक, दिव्‍या, मानसी, साधना, शिवांगी, सरलाख्‍ रेनू, अनुप्रिया, प्रियांशी, हेमा, अनुष्‍का समेत कई बच्‍चों की तबियत खराब है और उनको उपचार दिया जा रहा है।

Next Story