CM Yogi: सीएम योगी बोले-पहले मोहर्रम में ताजिया के नाम पर घर तोड़े जाते थे, आज ये मनमाना तरीका नहीं चलता

CM Yogi: योगी आदित्यनाथ ने बीजेपी कार्यसमिति की बैठक को संबोधित करते हुए कहा, आप सबके सहयोग से हमने यूपी को माफियाओं से मुक्त किया है। यूपी में आज सुरक्षा का माहौल है

Ashish Kumar Pandey
Published on: 14 July 2024 12:38 PM GMT
CM Yogi ( Social- Media- Photo)
X

CM Yogi ( Social- Media- Photo)

CM Yogi: 2024 के लोकसभा चुनाव के बाद यूपी बीजेपी कार्यसमिति की पहली बैठक रविवार को लखनऊ में हुई। बैठक में प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए जहां उनका उत्साह बढ़ाया तो वहीं पहले की सपा-बसपा सरकारों का बिना नाम लिए ही उन पर जमकर निशाना साधा। सीएम योगी ने कहा कि लोकसभा चुनाव में यूपी में जो परिणाम सामने आए हैं उसे लेकर कार्यकर्ताओं को बैकफुट पर आने की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा कि आप सबके सहयोग से हमने उत्तर प्रदेश को माफियाओं से मुक्त किया है। प्रदेश में आज सुरक्षा का माहौल है। सीएम योगी ने कहा कि पहले मोहर्रम में ताजिया के नाम पर घर तोड़े जाते थे। तार हटाए जाते थे, लेकिन अब कोई मनमानी नहीं चलती है।


बोले-जाति- मजहब से ऊपर उठकर किया काम

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हमने जाति और मजहब के नाम पर कभी कोई भेदभाव नहीं किया। 56 लाख गरीबों को बिना किसी भेदभाव के मकान दिए हैं। हमने किसी के साथ कोई भेदभाव नहीं किया। 80 करोड़लोगों को आज भी फ्री में राशन मिल रहा है। उन्होंने कहा, पीएम मोदी का एक ही मंत्र है सेवा ही संगठन है। उन्होंने कहा कि हमें बैकफुट पर आने की जरूरत नहीं है क्योंकि हमने काम करके दिखाया है। सपा पर निशाना साधते हुए योगी ने कहा कि समाजवादियों ने धर्म के नाम पर पिछड़े और दलितों का आरक्षण खाने का प्रयास किया था।


कहा-चुनाव में जाति के नाम समाज को बांटा गया

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि लोकसभा चुनाव में समाज को जाति के नाम पर बांटा गया। विदेशी ताकतों के जरिए सोशल मीडिया पर दुष्प्रचार किया गया। बड़े पैमाने पर षडयंत्र के जरिए सौहार्द को चोट पहुंचाने की कोशिश की गई। सपा के लोगों ने राम-कृष्ण और शिव के नाम को कलंकित करने की कोशिश की।


उपचुनाव और 2027 यूपी विधानसभा चुनाव के लिए भरा जोश

सीएम योगी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि उपचुनावों के लिए हमें अभी से तैयारी शुरू करनी है। हमारा संकल्प ये होना चाहिए कि 2027 में भी प्रदेश में बीजेपी की सरकार बने। सीएम योगी ने कहा कि आज यूपी में बड़े पैमाने पर निवेश हो रहा है। इंफ्रास्ट्रक्टर मजबूत हो रहा है। हमें इस विकास को और आगे ले जाना चाहिए।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story