×

सैनिकों से मिले योगी आदित्यनाथ, जवानों के साथ खिंचवाई सेल्फी, दिखा उत्साह

 मुख्यमंत्री (सीएम) योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर और आस-पास के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दो दिवसीय दौरा किया। शुक्रवार (25 अगस्त) को योगी सेना की बोट से प्रभावितों को राहत सामग्री बांटी। राहत कार्य में लगे सेना के हर जवान से खुद योगी आदित्यनाथ मिले और साथ में सेल्फी भी खिंचवाई। वही मुख्यमंत्री को अपने बीच पाकर सैनिकों और अधिकारियों में खुशी और उत्साह देखने को मिला।

priyankajoshi
Published on: 25 Aug 2017 8:05 AM GMT
सैनिकों से मिले योगी आदित्यनाथ, जवानों के साथ खिंचवाई सेल्फी, दिखा उत्साह
X

गोरखपुर : मुख्यमंत्री (सीएम) योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर और आस-पास के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दो दिवसीय दौरा किया। शुक्रवार (25 अगस्त) को योगी सेना की बोट से प्रभावितों को राहत सामग्री बांटी|

राहत कार्य में लगे सेना के हर जवान से खुद योगी आदित्यनाथ मिले और साथ में सेल्फी भी खिंचवाई। वही मुख्यमंत्री को अपने बीच पाकर सैनिकों और अधिकारियों में खुशी और उत्साह देखने को मिला।

सीएम ने बढ़ाया हौसला

बाढ़ की आपदा से निपटने के लिए सरकार ने सेना के जवानों की मदद ली है। वहीं सेना के जवान भी पीड़ितों की हर संभव मदद कर रहे है। नेता और सैनिक दोनों ही अलग अलग रूप से जनता के लिए कार्य करते है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जब बाढ़ ग्रस्त क्षेत्रों का दौरा करके लौटे तो सेना के जवानो में मुख्यमंत्री के साथ सेल्फी लेने की होड़ सी मच गई। सीएम ने सेना के जवानों की भावनाओ को देखते हुए वहां मौजूद सेना के अधिकारियों और जवानों के साथ सेल्फी खिंचवाई और सभी का हौसला अफजाई भी किया।

आगे की स्लाइड्स में पढ़ें पूरी खबर...

जवानों में दिखा उत्साह

इस संबंध में मौजूद सेना के जवानों और अधिकारियों ने बताया कि हमारे ग्रुप में सबसे ज्यादा यूपी के जवान है। उनका कहना है कि टीवी चैनलों में चीफ मिनिस्टर को देखते है तो उसमें और सामने से देखने में फर्क है। यही कारण है कि लोगों मे काफी उत्सुकता थी और साथ मे मिलकर काफी अच्छा भी लगा।

क्या कहना है सैनिकों का?

सैनिकों का कहना है कि योगी जी के साथ ली गई तस्वीरें हमेशा यादगार रहेंगी। हमारी 175 लोगों की टीम पिछले कई दिनों से कार्य कर रहे थे और रेस्क्यू में लगे हुए है। उन्होंने कहा, सीएम से ये हमारी पहली मुलाकात थी। सरहद पर जितना उत्साह होता है, उतना ही उत्साह आज योगी जी को अपने बीच मे पाकर काफी अच्छा लगा।

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story