×

कोरोना वायरस: आज शाम चार बजे योगी सरकार कर सकती है बड़ा एलान

यूपी की योगी सरकार आज एक बड़ा बड़ा फैसला करने जा रही है राज्य सरकार अगले 10 दिनों के लिए अघोषित कर्फ्यू लगाने की घोषणा कर सकती है दरअसल प्रदेश में करुणा के बढ़ते मरीजों को देखते हुए सरकार यह निर्णय कर सकती है।

Aditya Mishra
Published on: 24 March 2020 8:48 AM GMT
कोरोना वायरस: आज शाम चार बजे योगी सरकार कर सकती है बड़ा एलान
X

लखनऊ: यूपी की योगी सरकार आज एक बड़ा बड़ा फैसला करने जा रही है राज्य सरकार अगले 10 दिनों के लिए अघोषित कर्फ्यू लगाने की घोषणा कर सकती है दरअसल प्रदेश में करुणा के बढ़ते मरीजों को देखते हुए सरकार यह निर्णय कर सकती है।

इसके लिए आज शाम 4:00 बजे एक प्रेस कॉन्फ्रेंस होगी जिसमें इस आशय की घोषणा की जा सकती है। योगी सरकार पहले से ही कुरौना को लेकर काफी सख्ती बरत रही है बावजूद इसके लोग सड़कों पर चल फिर रहे हैं जिसके कारण कोरोना का खतरा बढ़ता जा रहा है यही कारण है कि राज्य सरकार को अगले 10 दिनों के लिए अघोषित कर्फ्यू की घोषणा करनी पड़ रही है।

योगी आदित्यनाथ ने केजरीवाल सरकार पर जमकर साधा निशाना, कही ये बड़ी बात

आज शाम आज शाम 4:00 बजे राज्य सरकार के अधिकारी एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करने जा रहे हैं इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपर मुख्य सचिव अवनीश अवस्थी के अलावा डीजी हेल्थ भी मौजूद रहेंगे।

वहीं दूसरी तरफ पूरे यूपी में करोना के चलते सभी जिले की सीमाएं की सील कर दी गईं है। लोगों का घरों से निकलना पूरी तरह से किया गया प्रतिबंधित।

उनके उनके निकलने पर कड़ी कार्रवाई की जा रही है राज्य सरकार का कहना है कि जिस भी जिले में कोरोना वायरस मिलेगा इस जिले को लाख डाउन कर दिया जाएगा। अगले 10 दिनों तक कोरोनो वायरस के पेशेन्ट को रोकने और चिन्हित करने तक यूपी में जारी रहेगा।

ये भी पढ़ें...यूपी: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी पीएम के आह्वान पर बजाई घंटी-थाली

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story