×

योगी के नाम से की गई पोस्ट को फेसबुक ने हटाया, जांच शुरू

Rishi
Published on: 21 Jun 2017 1:50 PM GMT
योगी के नाम से की गई पोस्ट को फेसबुक ने हटाया, जांच शुरू
X

लखनऊ: उत्तर प्रदेश सरकार के प्रवक्ता ने बुधवार को यहां बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नाम से फेसबुक पर डाली गई पोस्ट पूरी तरह असत्य और आधारहीन है। उन्होंने बताया कि प्रदेश सरकार द्वारा फेसबुक से संपर्क किए जाने के बाद उक्त पोस्ट को हटा दिया गया है।

प्रवक्ता ने कहा कि मुख्यमंत्री के नाम से फेसबुक पर एक फर्जी अकाउंट से की गई उक्त पोस्ट पर राज्य सरकार द्वारा अत्यंत गंभीर रुख अपनाया गया। प्रकरण की छानबीन में पता चला कि उक्त पोस्ट असम राज्य से पोस्ट हुई थी, जिस पर वहां की पुलिस से तत्काल संपर्क कर दोषियों के खिलाफ प्रभावी कार्रवाई की अपेक्षा की गई।

असम के पुलिस महानिरीक्षक द्वारा उत्तर प्रदेश सरकार को अवगत कराया गया है कि पनबजार में अज्ञात तत्वों के विरुद्ध समाज में कटुता और वैमनस्य बढ़ाने के लिए आईपीसी की धारा 153(ए) के तहत अभियोग दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story