×

कल अयोध्या में योगी आदित्‍यनाथ, देखें पूरा टाईम-टेबल

उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ रविवार को अयोध्या दौरे पर है। सीएम योगी कल सुबह 10:35 बजे अयोध्या एयरपोर्ट पर पहुंचेंगे।

Deepak Raj
Published on: 22 Feb 2020 4:09 PM GMT
कल अयोध्या में योगी आदित्‍यनाथ, देखें पूरा टाईम-टेबल
X

लखनऊ। उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ रविवार को अयोध्या दौरे पर है। सीएम योगी कल सुबह 10:35 बजे अयोध्या एयरपोर्ट पर पहुंचेंगे। लगभग 4 घंटे यानी 2:35 तक राम नगरी में सीएम रहेंगे। इस दौरान वह श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपालदास से मणिराम दास छावनी में मुलाकात करेंगे।

ये भी पढ़ें-भ्रष्टाचार पर योगी सरकार का प्रहार, इन अधिकारियों पर अब तक कर चुकी है कार्रवाई

बताया जा रहा है कि अपने दौरे के दौरान ही सीएम सीएचसी व पीएचसी का निरीक्षण भी करेंगे। सुग्रीव किला में आयोजित साकेतवासी स्वामी पुरुषोत्तमाचार्य के बैकुंठ महोत्सव कार्यक्रम में शरीक होंगे। बिरला मंदिर के सामने पुराना बस अड्डा स्थल पर कार्यक्रम में भी शिरकत कर सकते हैं।

सीएम योगी सीएचसी व पीएचसी का निरीक्षण करेंगे

सीएम योगी अयोध्या में 10:35 पर अयोध्या एयरपोर्ट पहुंचेंगे। वे 10:35 से 2:35 तक अयोध्या में रहेंगे। योगी लगभग 4 घंटे तक राम नगरी में रहेंगे। वहीं अयोध्या पहुंचकर सीएम योगी सीएचसी व पीएचसी का निरीक्षण करेंगे।

श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपालदास से योगी मणिराम दास छावनी में मुलाकात करेंगे। वे वहां और भी कई संतो से मुलाकात करेंगे। वे वहां पहुंच कर सुग्रीव किला में आयोजित साकेतवासी स्वामी पुरुषोत्तमाचार्य के बैकुंठ महोत्सव कार्यक्रम में शरीक होंगे। आप को बता दें की ये पुरा कार्यक्रम बिरला मंदिर के सामने पुराना बस अड्डा स्थल पर होगा।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story