×

यहाँ भी दिखा योगी इफेक्ट : बाराबंकी में चलाया गया एंटी रोमियो अभियान

Rishi
Published on: 22 March 2017 10:45 AM GMT
यहाँ भी दिखा योगी इफेक्ट : बाराबंकी में चलाया गया एंटी रोमियो अभियान
X

बाराबंकी : यूपी के बाराबंकी में आज जब पुलिस विभाग ने गर्ल्स कॉलेज के आस पास एंटी रोमियो अभियान चलाया तो, छात्राओं ने सीएम योगी और मोदी सरकार की खुलकर तारीफ की। उन्होंने कहा वास्तव में अब उनकी सुरक्षा के लिए पुलिस हरकत में आयी है।

पुलिसकर्मी जब गर्ल्स कॉलेज के आसपास बेवजह घूम रहे लड़को को पकड़ रहे थे। तो वहां मौजूद लड़कों में हड़कंप मचा गया, इस दौरान एक दो लड़को को पकड़ कर उनसे पूछताछ की गयी और उनके माँ बाप से उनके यहाँ आने के कारण को भी फोन करा जाना।

पुलिसकर्मी छात्राओं से भी मिले और उनसे जानकारी ली कि क्या यहाँ रोज मनचले आते हैं। उन्होंने लड़कियों से कहा की कभी भी कोई भी मनचला चाहे यहाँ या फिर कहीं भी परेशन करे तो फ़ौरन पुलिस को जानकारी दें। इन से डरें नहीं उन्होंने छात्राओं को निडर होकर स्कूल आने जाने का भरोसा भी दिलाया। पुलिस अधिकारियों ने आश्वासन दिया कि शहर में अब ऐसी कोई भी हरकत बर्दाश्त नहीं की जाएगी

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story