×

योगी सरकार के मंत्रियों में संक्रमण: आये कोरोना की चपेट में, ये है लिस्ट...

योगी सरकार के एक और राज्यमंत्री मोहसिन रजा कोरोना पाॅजिटिव पाए गए। कोरोना से संक्रमित होने वाले वह योगी सरकार के 14वें मंत्री है।

Shivani
Published on: 31 Aug 2020 4:58 PM GMT
योगी सरकार के मंत्रियों में संक्रमण: आये कोरोना की चपेट में, ये है लिस्ट...
X
योगी सरकार के एक और राज्यमंत्री मोहसिन रजा कोरोना पाॅजिटिव पाए गए। कोरोना से संक्रमित होने वाले वह योगी सरकार के 14वें मंत्री है।

मनीष श्रीवास्तव

लखनऊ। यूपी में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण से कोई भी नहीं बच पा रहा है। यूपी के आला अफसरों से लेकर कोरोना के इलाज में लगे डाक्टरों और राज्य की योगी सरकार के मंत्रियों तक सभी इसकी चपेट में आते जा रहे है। सोमवार को योगी सरकार के एक और राज्यमंत्री मोहसिन रजा कोरोना पाॅजिटिव पाए गए। कोरोना से संक्रमित होने वाले वह योगी सरकार के 14वें मंत्री है। जबकि योगी सरकार के दो काबीना मंत्री कमल रानी वरुण और चेतन चैहान की कोरोना संक्रमण से मृत्यु भी हो चुकी है।

राज्यमंत्री मोहसिन रजा की कोरोना रिपोर्ट आई पाॅजिटिव

अल्पसंख्यक कल्याण राज्यमंत्री मोहसिन रजा ने सोमवार को स्वयं टवी्ट कर इसकी जानकारी दी है। मोहसिन रजा ने कहा है कि कुछ समय पहले उनके स्टाफ के कुछ लोग कोरोना पाजिटिव पाए गए थे। इसके बाद उन्हे भी कोरोना के शुरूआती लक्षण दिख रहे थे। जिस पर उन्होंने कोरोना जांच कराई, जिसमे उनकी रिपोर्ट पाजिटिव आई है।



ये भी पढ़ेंः 18 PPS अधिकारी बने IPS, इन प्रशासनिक अधिकारियों को मिली खुशी की सौगात

उन्होंने स्वयं को अपने सरकारी आवास पर ही क्वारंटाइन कर लिया है। उन्होंने संपर्क में आने वाले सभी लोगों को स्वयं को क्वारंटाइन कर जांच कराने की सलाह दी है। इसके साथ ही उन्होंने प्रदेशवासियों से पूरी सावधानी बरते और सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन का पालन करने की अपील भी की है।

योगी मंत्रिमंडल के 14वें मंत्री कोरोना संक्रमित

बता दे कि मोहसिन रजा समेत योगी सरकार के अब तक कुल 14 मंत्री कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। दो दिन पहले ही शनिवार को मंत्री औद्योगिक विकास मंत्री सतीश महाना की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी। उससे पहले कैबिनेट मंत्री खादी मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह भी संक्रमित हुए थे।

Yogi government 14 ministers including Mohsin Raza tested coronavirus positive

ये भी पढ़ेंः कैलाश मानसरोवर को घेरा: भारत को उकसाने के लिए चीन कर रहा ये काम

इनके अलावा स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह, ग्राम्य विकास मंत्री राजेंद्र प्रताप सिंह उर्फ मोती सिंह, विधि और न्याय मंत्री ब्रजेश पाठक, जल शक्ति मंत्री महेंद्र सिंह, आयुष राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) धरम सिंह सैनी, खेल और युवा कल्याण राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) उपेंद्र तिवारी, सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्यम राज्यमंत्री चैधरी उदयभान सिंह, स्वास्थ्य राज्यमंत्री अतुल गर्ग, पंचायती राज मंत्री भूपेंद्र सिंह चैधरी शामिल हैं। जबकि कोरोना से होमगार्ड मंत्री चेतन चैहान और प्राविधिक शिक्षा मंत्री कमल रानी वरुण की मौत हो चुकी है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story