अब कहां भागेगा माफिया मुख्तार अंसारी, योगी सरकार ने बनाया यह तगड़ा प्लान

सुप्रीम कोर्ट ने रोपड़ जेल अधीक्षक को नोटिस जारी किया था। आपको बता दें कि यूपी सरकार की अपील पर सुप्रीम कोर्ट ने 18 दिसंबर को ये नोटिस जारी किया था। अब गाजीपुर पुलिस नई दिल्ली से नोटिस लेकर पंजाब की रोपड़ जेल जाएगी।

Published by Shraddha Khare Published: January 9, 2021 | 2:12 pm
Modified: January 9, 2021 | 2:17 pm
yogi - mukhtar

अब कहां भागेगे माफिया मुख्तार अंसारी, योगी सरकार ने बनाया यह तगड़ा प्लान photos (social media)

लखनऊ : उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने पिछले कुछ महीनों में मुख्तार अंसारी के गिरोह को पूरी तरह से तोड़ कर रख दिया है। मुख्तार अंसारी के सभी अवैध धंधे करने वाले सभी गुर्ग के खिलाफ कार्रवाई जारी है। आपको बता दें कि माफिया मुख्तार अंसारी पंजाब की रोपड़ जेल में बंद है इसे उत्तर प्रदेश लाने की तैयारी तेजी से चल रही है। गाजीपुर जिले के 3 पुलिसकर्मी नई दिल्ली से नोटिस लेकर पंजाब की रोपड़ जेल जाएंगे।

उत्तर प्रदेश लाने की तैयारी तेज

सुप्रीम कोर्ट ने रोपड़ जेल अधीक्षक को नोटिस जारी किया था। आपको बता दें कि यूपी सरकार की अपील पर सुप्रीम कोर्ट ने 18 दिसंबर को ये नोटिस जारी किया था। अब गाजीपुर पुलिस नई दिल्ली से नोटिस लेकर पंजाब की रोपड़ जेल जाएगी। बता दें कि कई बार मुख्तार अंसारी के लिए कई प्रोडक्शन वारंट जारी हो चुका है लेकिन पंजाब पुलिस मुख्तार अंसारी की खराब तबियत का हवाला देकर इसे उत्तर प्रदेश नहीं भेजती है।

2019 में भेजा गया था रोपड़ जेल

मुख्तार अंसारी को 2019 में यूपी जेल से पंजाब की रोपड़ जेल भेज दिया गया था। तभी से अंसारी वहां की जेल में बंद है। इसके खिलाफ गाजीपुर के कई मामले दर्ज है,इन्हीं की पेशी के लिए मुख्तार अंसारी का प्रोडक्शन वारंट जारी कराया गया लेकिन हर बार रोपड़ जेल प्रशासन की तरफ से मुख्तार अंसारी के खराब स्वास्थ का हवाला दिया जाता।

यह भी पढ़ें: UP में फिर चली तबादला एक्सप्रेस, लखनऊ से 41 इंस्पेक्टरों का ट्रांसफर, देखें पूरी लिस्ट

mukhtar ansari

करोड़ों की सम्पतियों पर चलाया बुलडोजर

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने माफिया मुख्तार अंसारी की लखनऊ से लेकर मऊ और गाजीपुर की करोड़ों की सम्पतियों को बुलडोजर से धवस्त की जा चुकी हैं। इसी के साथ योगी सरकार मुख्तार अंसारी को किसी भी तरह यूपी लाने को कोशिश में जुटी हुई दिख रही है। आपको बता दें कि कई बार प्रोडक्शन वारंट लेकर पंजाब गई गाजीपुर और आजमगढ़ पुलिस को बैरंग लौटना पड़ा है।

ये भी देखें: किराएदारों को राहत: मकान मालिकों पर बड़ी खबर, सरकार ने लागू किया ये नियम

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App