×

Etawah: प्रशासन ने बुलडोजर चला कर हत्यारोपियों के कब्जे से मुक्त कराई जमीन, चौकी इंचार्ज निलंबित

Etawah News: पुलिस व प्रशासन के अधिकारियों ने हिस्ट्रीशीटर दबंग संजेश कुमार व उसके भाइयों के द्वारा कब्जा की 16 बीघा जमीन पर बुलडोजर चलवा कर जमीन को मुक्त करवाया है।

Sandeep Mishra
Published on: 19 May 2022 1:39 PM GMT
Etawah: प्रशासन ने बुलडोजर चला कर हत्यारोपियों के कब्जे से मुक्त कराई जमीन, चौकी इंचार्ज निलंबित
X

Etawah News: लगता है कि जिला प्रशासन की नींद तब ही खुलती है कि जब कोई बड़ी घटना घट जाती है। इटावा में कल हुए दिनदहाड़े आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) की महिला प्रकोष्ठ की अध्यक्ष हेमलता के बहनोई सुनील कुमार की हत्या की घटना से यही समझ में आया।

हिस्ट्रीशीटर दबंगों के खिलाफ हुई बुलडोजर की कार्रवाई

स्मरण रहे कि बीते दिन थाना फ्रैंड्स कालोनी इलाके (Thana Friends Colony Area) में गांव सुंदरपुर के पास दबंग हिस्ट्रीशीटर संजेश कुमार ने अपने भाइयों के साथ मिलकर आम आदमी पार्टी महिला प्रकोष्ठ की जिलाध्यक्ष हेमलता के बहनोई सुनील कुमार की निर्मम हत्या (Murder) कर इलाके में सनसनी फैला दी थी। सुनील की हत्या के बाद इटावा की पुलिस (Etawah Police) एक्टिव मोड़ पर आ गयी है।

आज पुलिस व प्रशासन के अधिकारियों ने हिस्ट्रीशीटर दबंग संजेश कुमार व उसके भाइयों के द्वारा मृतक सुनील कुमार की कब्जा की 16 बीघा जमीन पर बुलडोजर चलवा कर कब्जा की गई जमीन को मुक्त करवाया (occupied land freed) है। बताया गया कि मृतक सुनील कुमार की शहर में एक ई-रिक्शा एजेंसी भी है। इससे पूर्व दबंग हिस्ट्रीशीटर संजेश कुमार ने अपने भाइयों के साथ मृतक सुनील कुमार की 16 बीघा जमीन पर कब्जा कर लिया था।

जिसको लेकर मृतक सुनील कुमार व संजेश कुमार में एक लंबे अरसे से विवाद चला आ रहा था, जिसकी परिणीति कल आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) की महिला नेता हेमलता (Aam Aadmi Party Women Leader Hemlata) के बहनोई सुनील कुमार की हत्या कर हुई।आज उन दबंगों के द्वारा कब्जा की गई सुनील कुमार की 16 बीघा जमीन को जिला प्रशासन ने मुक्त करा दिया गया है।

मेहरा चौकी इंचार्ज किये गए निलंबित

ई-रिक्शा एजेंसी (e-rickshaw agency) के मालिक व आम आदमी पार्टी की महिला नेता हेमलता के बहनोई सुनील कुमार की हत्या प्रकरण में लापरवाही बरतने के आरोप में एसएसपी जय प्रकाश सिंह (SSP Jai Prakash Singh) ने मेहरा चौकी इंचार्ज पवन शर्मा को निलंबित कर दिया गया है।निलंबित चौकी इंचार्ज पर आरोप है कि मृतक सुनील कुमार की निर्मम हत्या के बाद सूचना मिलने के बाद लगभग 4 घण्टे के बाद आरोपी चौकी इंचार्ज पवन कुमार घटना स्थल पर पहुंच पाए थे।बस इन्ही आरोपो के चलते इटावा एसएसपी ने उन्हें आज निलंबित कर दिया है।

इस हत्या कांड को लेकर पुलिस की भूमिका रही है संदिग्ध

कल ई-रिक्शा एजेंसी के मालिक व महिला आप नेता हेमलता ने बीते दिवस न्यूज ट्रेक से बात करते हुए इटावा की थाना पुलिस पर बेहद गम्भीर आरोप लगाए।उन्होंने बताया कि जिंदा रहते उनके बहनोई सुनील कुमार ने हत्यारोपियों के खिलाफ कई बार कानूनी कार्रवाही की साथ ही दबंग हत्यारोपियों के खिलाफ थाने में हरिजन एक्ट के मुकद्दमे भी दर्ज करवाये थे।महिला आप नेता ने यह भी आरोप लगाए कि थाना फ्रैंड्स कालोनी पुलिस हिस्ट्रीशीटर हत्यारोपी संजेश के दवाब में ही अंत तक रही।

आप महिला नेता हेमलता ने बताया कि थाना इकदिल में संजेश कुमार एक हिस्ट्रीशीटर अपराधी के तौर में दर्ज है साथ ही उसे जिला बदर भी कर दिया गया था उसके बावजूद वो किस थाना पुलिस की शह पर जिले में घूम रहा था? आप नेता हेमलता ने यह भी आरोप लगाए हैं कि थाना इकदिल व थाना फ्रैंड्स कालोनी पुलिस हिस्ट्रीशीटर संजेश को अपना संरक्षण दिए हुए थी तभी जिला बदर होने के बाद भी आरोपी संजेश कुमार लगातार जिले की सीमा में घूम रहा था और कल उसने घात लगाकर उनके बहनोई सुनील कुमार की हत्या कर दी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story