×

आप विधायक पर योगी सरकार का कड़ा एक्‍शन, हाथरस में दर्ज हुआ मुकदमा

दिल्‍ली के कोंडली से विधायक कुलदीप सिंह ने हाथरस कांड के पीड़ितों और ग्रामीणों समेत अन्‍य लोगों के जीवन के साथ खिलवाड़ किया और शांत होकर घर बैठ गए लेकिन इसका भांडाफोड दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कर डाला।

Newstrack
Published on: 7 Oct 2020 5:01 AM GMT
आप विधायक पर योगी सरकार का कड़ा एक्‍शन, हाथरस में दर्ज हुआ मुकदमा
X
आप विधायक पर योगी सरकार का कड़ा एक्‍शन, हाथरस में दर्ज हुआ मुकदमा (social media)

लखनऊ: आम आदमी पार्टी के विधायक कुलदीप सिंह ने हाथरस कांड पीड़ितों के आंसू पोंछने के बहाने उनके साथ जानलेवा खिलवाड़ किया है। विधायक के कृत्‍य पर सख्‍त रुख दिखाते हुए योगी सरकार ने उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की है। विधायक पर महामारी फैलाने व जनसामान्‍य की जिंदगी से जानलेवा खिलवाड करने के मामले में हाथरस के चंदपा थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है।

ये भी पढ़ें:औरेया: दुकान में लगी भीषण आग, सो रहे व्यापारी की दर्दनाक मौत

दिल्‍ली के कोंडली से विधायक कुलदीप सिंह ने हाथरस कांड के पीड़ितों और ग्रामीणों समेत अन्‍य लोगों के जीवन के साथ खिलवाड़ किया और शांत होकर घर बैठ गए लेकिन इसका भांडाफोड दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कर डाला। उन्‍होंने लोगों को बताया कि कोंडली से विधायक कुलदीप सिंह कोरोना संक्रमित होने के दौरान ही हाथरस में पीड़ित परिवार वालों से मिलने पहुंचे थे।

आप विधायक ने जानबूझकर हाथरस जाकर वहां के लोगों में संक्रमण फैलाने का काम किया है

उन्‍होंने आरोप लगाया कि आप विधायक ने जानबूझकर हाथरस जाकर वहां के लोगों में संक्रमण फैलाने का काम किया है। अपनी बात के समर्थन में उन्‍होंने बताया कि विधायक कुलदीप सिंह ने 29 सितंबर को खुद के कोरोना संक्रमित होने की सूचना ट्वीट के माध्यम से दी थी, लेकिन 4 अक्टूबर को वह हाथरस में राजनीति की रोटी सेंकते हुए दिखाई दिए।

AAP-MLA AAP-MLA (social media)

पीड़िता के परिवारजनों से मुलाकात की बल्कि मीडियाकर्मियों और अन्‍य ग्रामीणों से भी संपर्क किया है

उन्‍होंने हाथरस में जाकर न केवल पीड़िता के परिवारजनों से मुलाकात की बल्कि मीडियाकर्मियों और अन्‍य ग्रामीणों से भी संपर्क किया है। उनके इस गैरजिम्‍मेदाराना व्यवहार के लिए उनके खिलाफ महामारी अधिनियम के अंतर्गत कार्रवाई की जानी चाहिए है। दिल्ली भाजपा अध्‍यक्ष ने कुलदीप सिंह के दोनों ट्वीट भी जारी किए हैं जिसमें उन्‍होंने 29 सितंबर को कोरोना पाजिटिव पाए जाने की जानकारी दी है और रविवार की शाम साढ़े सात बजे उन्‍होंने हाथरस के बूलगढ़ी पहुंचने और पीडितों से मुलाकात की जानकारी भी ट्वीट कर साझा की है। वह करीब एक घंटे तक वहां रुके, पीड़ितों से वारदात की जानकारी ली और फोटो खिंचवाए।

बूलगढी गांव को सैनिटाइज कराया

हाथरस गैंगरेप पीड़ित युवती के परिवार वालों से मुलाकात करने वाले आप विधायक कुलदीप सिंह के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की जानकारी मिलने के बाद प्रशासन ने मंगलवार को बूलगढ़ी गांव को सैनिटाइज कराया है। लोगों को मास्क भी बांटे गए। गांव के लोगों के सैंपल भी लिए गए हैं। इससे पहले पीड़ित परिवार का सैंपल लिया चुका है। इंस्पेक्टर चंदपा लक्ष्मण सिंह ने बताया कि आप विधायक के खिलाफ कोविड-19 महामारी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। दूसरी ओर इस मामले को लेकर भाजपा ने भी आप विधायक पर निशाना साधा है।

ये भी पढ़ें:हाथरस कांडः आरोपी से बात करने पर परिवार की सफाई- मोबाइल मेरा है, लेकिन आरोप झूठा

भाजपा प्रदेश उपाध्‍यक्ष विजय बहादुर पाठक ने कहा कि कोरोना संक्रमित होने के बावजूद दिल्‍ली से चलकर हाथरस पहुंचना और गांव वालों से मिलकर विधायक ने मानवता के खिलाफ अपराध किया है। उनकी वजह से क्षेत्र के हजारों लोगों की जिंदगी खतरे में पड़ गई है। राजनीतिक हित के लिए इस तरह का पाप करने वालों को जनता कभी माफ नहीं करेगी।

अखिलेश तिवारी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story