TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री ने कहा- 4 जुलाई तक नहीं हुई मांग पूरी तो देंगे इस्तीफा

aman
By aman
Published on: 2 July 2017 2:15 PM GMT
योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री ने कहा- 4 जुलाई तक नहीं हुई मांग पूरी तो देंगे इस्तीफा
X

लखनऊ: योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने गाजीपुर के डीएम संजय खत्री के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। 4 जुलाई को राजभर कार्यकर्ताओं के साथ जिला मुख्यालय पर डीएम के विरोध में प्रदर्शन करेंगे। यह पहली बार होगा जब योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री अपनी ही सरकार के अफसर के खिलाफ धरना देंगे। दोपहर तक राजभर के बोल और सख्त हो गए। उन्होंने कहा, यदि 4 जुलाई तक उनकी मांग नहीं पूरी हुई तो वो मंत्री पद से इस्तीफा दे देंगे।

ओम प्रकाश राजभर का कहना है कि डीएम सपा के एजेंट की तरह काम कर रहे हैं। राजभर ने बताया कि डीएम खत्री का कहना है कि 'जब सपा सरकार में मेरा कोई कुछ नहीं बिगाड़ पाया तो बीजेपी सरकार में क्या कर पाएगा।' बता दें, कि ओम प्रकाश राजभर सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के नेता हैं और वो यूपी में भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व वाली सरकार की सहयोगी पार्टी है।

राजभर के नेतृत्व में 4 जुलाई को सुबह 10 बजे गाजीपुर जिले में सरजू पांडे पार्क में धरना-प्रदर्शन का आयोजन किया गया है। इस दौरान वहां के डीएम संजय खत्री का घेराव किया जाएगा।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story