योगी सरकार एक्शन में, कहा- मंत्री 15 दिन के भीतर दें संपत्ति का ब्यौरा, अनाप-शनाप बयान से बचें

aman
By aman
Published on: 19 March 2017 2:59 PM GMT
योगी सरकार एक्शन में, कहा- मंत्री 15 दिन के भीतर दें संपत्ति का ब्यौरा, अनाप-शनाप बयान से बचें
X

लखनऊ: यूपी के नए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कार्यभार संभालते ही रविवार (19 मार्च) को अपने मंत्रिमंडल के सदस्यों की मंत्रियों के साथ औपचारिक बैठक की। इसके बाद उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया।

प्रेस से बातचीत के दौरान योगी ने कहा, हम सबका विकास करेंगे। चुनाव से पहले घोषणा पत्र में जो भी वादे किए गए थे उन्हें पूरे किए जाएंगे। इसी दौरान योगी आदित्यनाथ की सरकार की ओर से एक बड़ा ऐलान हुआ। योगी सरकार ने अपने सभी मंत्रियों से 15 दिन के भीतर संपत्ति का पूरा ब्यौरा मांगा है।

ये भी पढ़ें ...CM बनने के बाद योगी की पहली प्रेस कांफ्रेंस, बोले-हर वादा होगा पूरा, खेती बनेगी विकास का आधार

श्रीकांत शर्मा और सिद्धार्थ नाथ सिंह होंगे प्रवक्ता

उल्लेखनीय है कि आदित्यनाथ की सरकार की ओर से पक्ष रखने के लिए उन्हीं की सरकार के मंत्री श्रीकांत शर्मा और सिद्धार्थ नाथ सिंह को प्रवक्ता नियुक्त किया है। योगी के मीडिया से मुखातिब होने के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में श्रीकांत शर्मा ने कहा, 'हमने अपने सभी मंत्रियों से संपत्ति सार्वजनिक करने के लिए कहा है। इसके लिए उन्हें 15 दिन का वक्त दिया गया है।'

ना दें अनाप-शनाप बयान

श्रीकांत शर्मा ने कहा, ‘सीएम आदित्यनाथ ने अपने मंत्रियों से कहा कि वे कोई भी अनाप-शनाप बयान ना दें, जिससे किसी की भावनाएं आहत होती हों।’

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story