×

जन्मदिन पर योगी समर्थकों ने लगाई पुकार, योगी आदित्यनाथ ही बने प्रधानमंत्री अगली बार

By
Published on: 5 Jun 2017 9:28 AM GMT
जन्मदिन पर योगी समर्थकों ने लगाई पुकार, योगी आदित्यनाथ ही बने प्रधानमंत्री अगली बार
X
चट राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार का नाम आया और पट UP के CM ने दी बधाई

गोरखपुर: 'योगी बने देश के प्रधानमंत्री, योगी जिए 100 साल', जी हां, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के जन्मदिन के अवसर पर उनके समर्थक भगवान से कुछ इसी प्रकार की अर्जी लगा रहे हैं। योगी के जन्मदिन पर आज उनके समर्थकों और संगठनों में इस कदर ख़ुशी है कि लोग योगी के जन्मदिन को सड़कों पर मनाते नजर आ रहे हैं।

गोरखपुर में प्राचीन काली माता मंदिर के पास दर्जनों की संख्या में विश्व हिन्दू महासंघ के कार्यकर्ताओं ने पहले हवन पूजन किया, फिर वस्त्र दान कर भिखारियों और गरीबों को खाना खिलाया और योगी के लंबी आयु और देश के प्रधानमंत्री बनने के लिए प्रार्थना की।

गोरखपुर के काली माता के मंदिर पर बैठ कर हवन पूजन करते ये विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ता हैं और इन लोगों ने आज यहां हवन पूजन करके माता से योगी के लंबी उम्र के लिए प्रार्थना की और साथ ही देश के प्रधानमंत्री बनने के लिए अर्जी भी लगाई। आपको बतादे की विश्व हिंदू परिषद के गोरखपुर प्रभारी राधाकान्त ने की माने तो आज योगी 45वें वर्ष में प्रवेश कर चुके हैं। 5 जून 1972 में पौड़ीगड़वाल में सुबह 10 बजे हुआ था।

इसलिए आज ये कार्यक्रम भी आज 10 बजे शुरू हो गया और आज हवन पूजन कर गरीबो में वस्त्र और भोजन वितरण किया गया। इन्होंने आज प्रार्थना की कि इनके राष्टीय अध्यक्ष व प्रदेश के मुखिया आदित्यनाथ योगी दीर्घायु हो और आज देश जो एक टकटकी लगा कर देख रहा है कि देश के प्रधामनंत्री वो बने, उसको लेकर आज प्रार्थना भी की गई।

प्रदेश के मुखिया का आज जन्म दिन है, इसको लेकर आज जगह-जगह कार्यक्रम किए जा रहे हैं। गोरखपुर सीएम की कर्म भूमि है, लिहाजा यहां के लोगो में आज का दिन कुछ ही ज्यादा ही महत्व रखता है। शायद यही वजह है कि आज के दिन योगी समर्थक भगवान के दर पर अर्जी लगा रहे हैं कि अब योगी देश के प्रधानमंत्री बने और 100 साल जी कर वो देश की सेवा करें।

Next Story