×

एक तरफा प्रेम में युवक ने लड़की के पति पर किया हमला, पुलिस ने किया खुलासा

एक युवक ने एकतरफा प्यार में लड़की के पति पर जानलेवा हमला किया था। मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया।

Anurag Pathak
Reporter Anurag PathakPublished By Shreya
Published on: 15 May 2021 1:44 PM GMT (Updated on: 15 May 2021 1:46 PM GMT)
एक तरफा प्रेम में युवक ने लड़की के पति पर किया हमला, पुलिस ने किया खुलासा
X

आरोपी के साथ पुलिस (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

बहराइच: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बहराइच जिले (Bahraich) के बौंडी थाना इलाके के बिसंवा ग्राम में 12 तारीख की रात को कमरे में सो रहे युवक पर एक अज्ञात बदमाश ने चाकू से हमला कर दिया और उसके बाद मौके से फरार हो गया। अब पुलिस ने इस घटना का खुलासा करते हुए एक युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया हमलावर युवक घायल की पत्नी से एक तरफा प्रेम करता था और उसकी शादी होने से नाराज होकर जान से मारने की नीयत से सो रहे युवक पर हमला कर फरार हो गया था।

बौंडी थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम पंचायत बिसवां निवासी रवि सिंह (22 वर्षीय) पुत्र बब्लू सिंह की शादी गोंडा जनपद के करनैलगंज तहसील क्षेत्र एक गांव से बीते 8 मई को हुई थी। 12 मई की रात रवि सिंह अपनी पत्नी पल्वी सिंह के साथ एक ही कमरे में लेटा हुआ था। इसी दौरान रात एक बजे करीब बस्ती जिले के मनिकरपुर गांव निवासी विक्रम सिंह (21) पुत्र सूर्या सिंह ने छत के रास्ते कमरे में घुस कर युवक के गर्दन पर चाकू से हमला कर दिया।

हमला करने वाला युवक दुल्हन के मामा का लड़का बताया जा रहा है और वह लड़की से एकतरफा प्रेम करता था। दूसरे लड़के से शादी होने से नाराज़ युवक ने लड़की के पति पर चाकू से हमला कर दिया था।

आरोपी पर मुकदमा दर्ज कर भेजा गया जेल

बौंडी थाना प्रभारी ने बताया की पुलिस टीम ने शनिवार को बौंडी थाना क्षेत्र के सेमगढा चौराहे से युवक को चाकू व मोबाईल के साथ गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार युवक ने चाकू से हमले की बात को स्वीकार किया है। घायल युवक का इलाज ज़िला अस्पताल में चल रहा है। गिरफ्तार युवक को बौंडी पुलिस ने जानलेवा हमला समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।

Shreya

Shreya

Next Story