×

बलिया में तालिबानी पिटाई: युवक को बुरी तरह पीट डाला, अब खानी पड़ी जेल की हवा

देश में भीड़ द्वारा न्याय देने की घटना आए दिन सामने आ रही है। बलिया शहर कोतवाली क्षेत्र का भी ऐसा ही एक मामला सामने आया है। दरअसल सोशल मीडिया पर कल शाम एक वीडियो वायरल हुआ

Roshni Khan
Published on: 9 Feb 2021 10:34 AM GMT
बलिया में तालिबानी पिटाई: युवक को बुरी तरह पीट डाला, अब खानी पड़ी जेल की हवा
X
बलिया में तालिबानी पिटाई: युवक को बुरी तरह पीट डाला, अब खानी पड़ी जेल की हवा (PC: social media)

बलिया: एक युवक की मोबाइल चोरी के मामले में तालिबानी पिटाई करना आखिरकार मंहगा पड़ गया। सोशल मीडिया पर घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस सक्रिय हुई । इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर एक आरोपी को आज गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

ये भी पढ़ें:कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी कल जाएंगी सहारनपुर, किसान पंचायत में लेंगी हिस्सा

देश में भीड़ द्वारा न्याय देने की घटना आएदिन सामने आ रही है

देश में भीड़ द्वारा न्याय देने की घटना आएदिन सामने आ रही है। बलिया शहर कोतवाली क्षेत्र का भी ऐसा ही एक मामला सामने आया है। दरअसल सोशल मीडिया पर कल शाम एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें एक युवक की बेरहमी से पिटाई की जा रही है तथा उसे अपमानित किया जा रहा है। युवक पर मोबाइल चोरी का आरोप लगाकर तालिबानी पिटाई का वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी।

बलिया शहर कोतवाली के प्रभारी विपिन सिंह ने बताया

बलिया शहर कोतवाली के प्रभारी विपिन सिंह ने बताया कि वीडियो फुटेज में घटना की पुष्टि हुई है । पुलिसिया जांच में यह पाया गया कि बलिया शहर कोतवाली क्षेत्र के इंदू मार्केट के समीप मोबाइल के लेनदेन को लेकर एक युवक की बेरहमी से पिटाई की गयी तथा उसे अपमानित किया गया । इस मामले में पुलिस चौकी प्रभारी , ओकडेनगंज की शिकायत पर एक युवक के विरुद्ध नामजद व अज्ञात के विरुद्ध बलिया शहर कोतवाली में भारतीय दंड संहिता की सुसंगत धारा में मुकदमा दर्ज किया गया है।

घटना ने बलिया शहर कोतवाली क्षेत्र में पुलिसिंग के दावे की कलई खोलकर रख दी है

उन्होंने बताया कि पुलिस ने इस मामले में बलिया शहर कोतवाली क्षेत्र के काजीपुरा मुहल्ले के रहने वाले भीम को आज गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है । उन्होंने बताया कि वीडियो फुटेज के आधार पर अन्य अज्ञात हमलावरों की शिनाख्त कर गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है । इस घटना ने बलिया शहर कोतवाली क्षेत्र में पुलिसिंग के दावे की कलई खोलकर रख दी है।

ये भी पढ़ें:वी- आकार की रिकवरी के लिए बजट, प्रमाण देने वाला वी बजट

बलिया रेलवे स्टेशन से चंद फर्लांग दूरी पर स्थित इंदू मार्केट में सरेआम एक युवक की बर्बर पिटाई की जाती है , लेकिन पुलिस को इस घटना की जानकारी मीडिया के जरिये ही होती है । पुलिस को वायरल वीडियो भी मीडिया के जरिये ही प्राप्त हुआ । कोतवाली क्षेत्र में सुरक्षा व्यवस्था के लिए तैनात पुलिसकर्मियों को घटना की भनक तक नही लग पाती ।

रिपोर्ट- अनूप कुमार हेमकर

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story