×

Mahoba News: महिला की प्रताड़ना से परेशान युवक ने जहर खाकर की आत्महत्या, परिजनों ने लगाए आरोप

Mahoba News: महोबा में एक युवक ने जहरीला पदार्थ खाकर अपने घर में आत्महत्या कर ली है। परिवार ने एक विवाहित महिला पर उसे ब्लैकमेल करने का गंभीर आरोप लगाया है।

Imran Khan
Report Imran Khan
Published on: 7 Feb 2023 12:08 PM GMT
Mahoba News
X

आशुतोष तिवारी ने अपने ही घर में जहर खाकर की आत्महत्या

Mahoba News: महोबा में एक युवक ने जहरीला पदार्थ खाकर अपने घर में आत्महत्या कर ली है। परिवार ने एक विवाहित महिला पर उसे ब्लैकमेल करने का गंभीर आरोप लगाया है। आरोप है कि महिला की प्रताड़ना से परेशान होकर ही युवक ने अपनी जान दे दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और पंचनामा भरते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आत्महत्या करने के पीछे के सही कारणों का पता लगाने के लिए पुलिस हर पहलू से जांच कर रही है तो वहीं परिवार द्वारा लगाए गए आरोपों की भी जांच करने में पुलिस जुटी है।

जानें क्या है पूरा मामला?

दरअसल, आपको बता दें यह मामला जनपद के शहर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत बजरंग नगर इलाके की है। जहां रहने वाले स्वर्गीय सुरेश कुमार तिवारी के 24 वर्षीय पुत्र आशुतोष तिवारी ने अपने ही घर में जहर खाकर अपनी जान दे दी। युवक की मौत से उसके परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक के परिजन प्रभात कुमार बताते हैं कि मृतक युवक को शहर में ही रहने वाली एक महिला प्रताड़ित कर रही थी। महिला का युवक के साथ संबंध बताया जाता है। जिसके चलते उसे ब्लैकमेल किया जा रहा था।

आरोप है कि बीते रोज महिला मृतक के घर पहुंची और युवक को जमकर धमकाया गया। यहीं नहीं महिला सोने चांदी के जेवर भी ब्लैकमेल कर ले गई। युवक को महिला ने इस कदर धमकाया कि वो अवसाद में चला गया और आज उसने अपने ही घर में जहरीला पदार्थ खा लिया। परिवार के लोग जब तक उसे अस्पताल लेकर जाते तब तक उसकी मौत हो गई। परिवार द्वारा विवाहित महिला पर गंभीर आरोप लगाए गए हैं। इन आरोपों में कितनी सच्चाई है अब यह जांच का विषय है और पुलिस भी हर पहलू से जांच करने की बात कह रही है। वहीँ मृतक के परिवार के आरोपों को लेकर भी पुलिस जाँच करने की बात कह रही है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story