×

Etah News: गायों से फसल बचाने के लिए खेत के किनारे लगे बिजली के तार से चिपक कर युवक की मौत

Etah News: एटा जनपद के थाना कोतवाली देहात क्षेत्र के ग्राम सूरजपुर मढैया में खेत पर शौच करने गए एक युवक की खेत के किनारे लगे बिजली के तारों से करंट लगने से मौत हो गई।

Sunil Mishra
Published on: 22 Aug 2022 9:59 AM GMT
To save the crop from the cows, the young man died by clinging to the electric wire on the side of the field.
X

एटा: खेत के किनारे लगे बिजली के तार से चिपक कर युवक की मौत: Photo- Social Media

Etah News: उत्तर प्रदेश के एटा जनपद के थाना कोतवाली देहात क्षेत्र (Kotwali Countryside Area) के ग्राम सूरजपुर मढैया में खेत पर शौच करने गए एक युवक की खेत के किनारे लगे बिजली के तारों से करंट लगने से मौत (electrocution death) हो गई। घटना की सूचना पर पहुंचे परिजनों तथा वहां सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण एकत्रित हो गए और घटना की सूचना पुलिस को दी गई।

प्रभारी निरीक्षक कोतवाली देहात जगदीश चंद्र (Inspector in charge Kotwali countryside Jagdish Chandra) ने बताया कि आज गांव का 35 वर्षीय युवक राजकुमार गांव के बाहर खेत में शौच करने हेतु गया था और वह अवनीश उर्फ बॉबी के खेत के किनारे पहुंचा तो खेत के किनारे गायों को रोकने के लिए खेत किनारे लगाए गए बिजली के तार से वह चिपक गया और उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम हेतु भेजा

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम हेतु भेजा है। वहीं मृतक के परिजन खेत में बिजली का तार लगाने वाले बॉबी के विरुद्ध घटना की रिपोर्ट दर्ज करा रहे हैं।

समाचार लिखे जाने तक रिपोर्ट दर्ज नहीं हो सकी थी

आपको बताते चलें एटा जनपद में जिला प्रशासन की लापरवाही के चलते चारों ओर गाय एवं सालों का आतंक व्याप्त है किसानों की फसलें बर्बाद हो रही है और प्रशासन सरकार की मंशा के अनुरूप कार्य न कर उन्हें किसानों की फसलें बर्बाद करने के लिए खुलेआम घूमने के लिए छोड़ रखा है।

वहीं अभी हाल में ही एटा जनपद की गौशालाओं की दुर्दशा की कई खबरें छपी जहां दर्जनों की संख्या में गायों की मौत हो रही थी तथा जिम्मेदारों की लापरवाही के चलते गायों के शवों को कुत्ते नोच नोच कर खा रहे हैं किंतु प्रशासन द्वारा किसी के विरुद्ध विधिक कार्यवाही के स्थान पर सिर्फ लीपापोती कर मामले को ठंडे बस्ते में दफन कर दिया गया है इस मौत व किसानों की फसलें बर्बाद होने का जिम्मेदार कौन है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story