×

Amroha News: युवक ने पत्नी को तीन तलाक देते हुए वीडियो किया वायरल, एक साल पहले हुई थी शादी

Amroha News: एक साल पहले ही हुई थी वसीम की शादी, पत्नी को तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया।

Sudhir Goyal
Written By Sudhir Goyal
Published on: 10 Sep 2023 7:27 AM GMT
Amroha News
X

पति ने पत्नी को दिया तीन तलाक ( सोशल मीडिया)

Amroha News: अमरोहा में तीन तलाक को लेकर मुस्लिम महिलाओं पर अत्याचार थमने का नाम नहीं ले रहे है। ताजा मामला अमरोहा नगर के लाल मस्जिद का बताया जा रहा। यहां के एक युवक ने पत्नी को तीन तलाक देते हुए वीडियो वायरल किया है। युवक को तीन तलाक कानून का कोई खौफ नहीं है। युवक वसीम की शादी एक साल पहले ही हुई थी। वसीम ने अपनी पत्नी को तीन तलाक देकर घर निकाल दिया। मामला अमरोहा नगर के लाल मस्जिद का बताया जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक वसीम ने पत्नी को तीन तलाक देते हुए वीडियो वायरल किया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिस पर लोगों की प्रतिक्रिया भी आ रही है। वसीम ने अपनी पत्नी को तीन तलाक देकर उसे घर से भी निकाल दिया है। वसीम को तीन तलाक पर कानून का भी डर नहीं सता रहा है। एक साल पहले ही वसीम की शादी हुई थी।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story