Lucknow: गोमती नदी में कूदा युवक, वकील की ड्रेस में था छलांग लगाने वाला

Lucknow: राजधानी लखनऊ के गोमती नदी में एक युवक ने छलांग लगा दी। स्थानीय लोगों ने बताया कि गोमती नदी में कूदने वाले युवक ने वकील की ड्रेस पहन रखी थी।

Ashutosh Tripathi
Published on: 13 Oct 2022 9:06 AM GMT
The man who jumped in the Gomti river in Lucknow was the person who jumped in the dress of a lawyer
X

लखनऊ के गोमती नदी में कूदा युवक, वकील के ड्रेस में था छलांग लगाने वाला व्यक्ति: Photo- Ashutosh Tripathi- Newstrack

Lucknow: राजधानी लखनऊ के गोमती नदी में एक युवक ने छलांग (young man jumped in the Gomti river) लगा दी। स्थानीय लोगों ने बताया कि गोमती नदी में कूदने वाले युवक ने वकील की ड्रेस पहन रखी थी। मौक़े से मोटर साइकिल जिसका नम्बर UP32 LK7192 बरामद हुई है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस (Lucknow Police) गोताखोर की मदद से तलाश कर रही है युवक का नाम नासिर मंसूर बताया जा रहा है। हालांकि अभी मुख्य कारण का पता नहीं लगाया जा सका है।

कूदने वाला व्यक्ति वकील की ड्रेस में था

बता दें कि घटना बृहस्पतिवार आज दोपहर लगभग 12:30 बजे की है, जब एक व्यक्ति जो वकील के ड्रेस में था बाइक से आया और बाइक खड़ी करके 1090 चौराहे के पास स्थित पुल से गोमती नदी में छलांग लगा दिया। इसके बाद वहां पर मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दी पुलिस गोताखोरों के माध्यम से तलाश कर रही है। यह पता चलने पर कूदने वाला व्यक्ति वकील की ड्रेस में था वकीलों का जमावड़ा लगा हुआ है।


मामलों की जांच में जुटी पुलिस

वही आते जाते राहगीर भी रुक कर घटना के बारे में जानकारी ले रहे हैं। हालांकि व्यक्ति किस तनाव में था? उसके कूदने का प्रमुख कारण क्या था? आदि विषयों का अभी पता नहीं चल पाया है पुलिस इन सब मामलों की जांच में जुटी हुई है।

बरसात की वजह से गोमती में उफान पर है और बहाव भी अधिक है। गोमती के किनारे ऊंची दीवार होने की वजह से नदी में कूदे किसी भी व्यक्ति को आसानी से बाहर आने में कठिनाई होती है। ऐसे गोताखोरों के सामने व्यक्ति को ढूंढने का बड़ा चैलेंज है।

व्यक्ति ने किस वजह से छलांग लगाई

इस घटना के बारे में लोगों को जैसे-जैसे पता चल रहा है वैसे-वैसे लोगों की भीड़ जुटती जा रही है। हालांकि वहां पर मौजूद पुलिस कर्मी लोगों को समझा कर हटा रही है। व्यक्ति ने किस वजह से छलांग लगाई? उसकी मानसिक स्थिति क्या थी? किस लिए उन्होंने यह कदम उठाया? जैसे तमाम विषयों पर पुलिस जांच कर रही है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story