Hardoi News: दो वर्षीय मासूम के साथ युवक ने की हैवानियत, पुलिस ने मुठभेड़ के बाद किया गिरफ़्तार

Hardoi News: हरदोई जनपद में एक युवक ने हैवानियत की सारी पराकाष्ठा पार कर दी। युवक ने बीती रात पड़ोस में रहने वाली एक दो वर्षीय मासूम को अपनी हवस का शिकार बना डाला।

Pulkit Sharma
Published on: 13 Feb 2023 3:44 PM GMT
X

हरदोई: दो वर्षीय मासूम बच्ची के साथ युवक ने किया दुष्कर्म

Hardoi News: उत्तर प्रदेश के हरदोई जनपद में एक युवक ने हैवानियत की सारी पराकाष्ठा पार कर दी। युवक ने बीती रात पड़ोस में रहने वाली एक दो वर्षीय मासूम को अपनी हवस का शिकार बना डाला। पीड़ित की बड़ी बहन के जागने पर युवक वहाँ से भाग निकला। पीड़िता की बड़ी बहन द्वारा परिजनों को मासूम के साथ हुई हैवानियत की जानकारी दी है। पीड़ित बच्ची के परिजनों द्वारा कोतवाली में युवक के विरुद्ध तहरीर देकर न्याय की माँग की गई है।दो वर्षीय मासूम के साथ हुई हैवानियत कि जानकारी मिलते ही पुलिस मौक़े पर पहुँची है और मामले की छानबीन में जुट जाती है।क्षेत्र में हुई घटना से हड़कंप मचा हुआ है।

मामला मल्लवा कोतवाली क्षेत्र के लशगरी पूर्वा मजरा बाबटमऊ का है जहाँ मुक़द्दर पुत्र हब्बू ने अपने पड़ोस में रहने वाली दो वर्षीय मासूम को अपनी हवस का शिकार बनाया है।युवक द्वारा बीती रात बच्ची के घर में घुसकर घटना को अंजाम दिया है। मासूम की बड़ी बहन के जागने पर युवक वहाँ से फ़रार हो गया। पीड़ित की बहन द्वारा अपने परिजनों को छोटी बहन के साथ हुई दरिन्दगी की जानकारी दी है। परिजनों ने आरोपी युवक के विरुद्ध कोतवाली में तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है।घटना से क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है।

युवक ने पुलिस हिरासत से भागने के लिये आरक्षी की रायफल छीनी

सूचना मिलते ही मौक़े पर पहुँची पुलिस मामले की जाँच में जुट गई वही आरोपी युवक की भी तलाश तेज कर दी थी। आज दोपहर पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर आरोपी युवक को गिरफ़्तार कर लिया। पुलिस गिरफ़्त में आये युवक को जब थाने ला रही थी कि तभी युवक ने पुलिस हिरासत से भागने के लिये आरक्षी की रायफल छीनकर पुलिस टीम पर फ़ायर कर दिया।जवाबी कार्यवाही करते हुए पुलिस टीम द्वारा रेप के आरोपी युवक के पैर में गोली मारकर घायल कर दिया। पुलिस द्वारा आरक्षी से छीनी गई रायफल को भी बरामद कर आरोपी युवक को अस्पताल में भर्ती कराया है।

पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी ने बताया कि दो वर्षीय मासूम के साथ रेप का मामला दर्ज कर आवश्यक कार्यवाही की जा रही है।पुलिस टीम द्वारा जब आरोपी युवक को गिरफ़्तार किया गया तो उसने भागने की नियत से आरक्षी की रायफल छीनकर फायर कर दिया,आत्मरक्षा में पुलिस ने फ़ायर करते हुए आरोपी के पैर में गोली मारकर दोबारा गिरफ़्तार कर लिया है।आरोपी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।आरोपी को जल्द ही जेल भेजने की कार्यवाही की जायेगी।पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गिरफ़्त में आये युवक पर पूर्व में भी कई मामले दर्ज।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story