Aligarh News: मासूम को बहला फुसला कर घर ले जाकर युवक ने किया दुष्कर्म, पुलिस ने आरोपी को किया अरेस्ट

Aligarh News: तहसील इगलास के एक गांव में पड़ोस के रहने वाले एक युवक ने 5 साल की बालिका के साथ दुष्कर्म किया है। बालिका को बहला-फुसलाकर अपने घर ले गया और बच्ची के साथ घिनौने काम को अंजाम दिया।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 6 March 2023 3:07 PM GMT
X

अलीगढ: मासूम को बहला फुसला कर घर ले जाकर युवक ने किया दुष्कर्म

Aligarh News: सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भले ही कहें कि यूपी में कानून का राज है। लेकिन उसके बाद भी सूबे में बेटियां सुरक्षित नहीं हैं। कहीं न कहीं बेटियों के साथ आए दिन कोई न कोई घटनाएं घटित हो रही हैं। आए दिन बहन बेटियों पर कहीं अत्याचार तो कहीं उनकी इज्जत से खिलवाड़ तो कहीं दहेज लोभी किसी ना किसी तरीके से महिला का उत्पीड़न करते हुए नजर आते हैं।

ऐसा ही मामला अलीगढ़ के थाना इगलास क्षेत्र के गांव में देखने को मिला है। बालिकाओं एवं महिलाओं के लिए कठोर कानून बनाए जाने के बाद भी अपराधियों में कानून का भय नहीं दिख रहा है। लगातार बालिकाओं एवं महिलाओं के ऊपर अत्याचार की घटनाएं आमतौर पर देखने को मिल जाती हैं। अपराधी कानून को ताक पर रखकर घटना को अंजाम देते हुए नजर आ रहे हैं।

युवक ने 5 साल की बालिका के साथ किया रेप

मामला अलीगढ़ जिले के तहसील इगलास के एक गांव का है। जहां पड़ोस के रहने वाले एक युवक ने 5 साल की बालिका के साथ घिनौना कृत्य को अंजाम दिया। बालिका को बहला-फुसलाकर अपने घर ले गया और बच्ची के साथ घिनौने काम को अंजाम दिया। जब इस बात की जानकारी बच्ची के परिवार वालों को हुई तो वह बच्ची को साथ में लेकर थाने पहुंचे और युवक के खिलाफ शिकायत की।

मामले को गंभीरता से लेते हुए थाना पुलिस ने उक्त युवक को गिरफ्तार कर लिया। वहीं इगलास क्षेत्राधिकारी राघवेंद्र सिंह ने बताया कि परिवार वालों की शिकायत पर युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। जल्द ही बालिका का मेडिकल परीक्षण कराने के बाद युवक के खिलाफ संगीन धाराओं में कार्रवाई की जाएगी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story