×

Ballia News: शादी का झांसा देकर सगी भाभी के साथ किया बलात्कार

Ballia News Today: बैरिया थाना क्षेत्र का रहने वाला एक युवक अपनी सगी भाभी के साथ शादी का झांसा देकर पिछले दो वर्ष से बलात्कार कर रहा था।

Karuna Sindhu Singh
Published on: 14 Feb 2023 2:43 PM GMT
Young man raped real sister-in-law on the pretext of marriage in Ballia
X

बलिया: युवक ने शादी का झांसा देकर सगी भाभी के साथ किया बलात्कार

Ballia News: बैरिया थाना क्षेत्र का रहने वाला एक युवक अपनी सगी भाभी के साथ शादी का झांसा देकर पिछले दो वर्ष से बलात्कार कर रहा था। युवक ने सगी भाभी से शादी से इंकार कर अपनी शादी दूसरे जगह तय कर लिया तथा भाभी को जान से मारने की धमकी देने लगा। इसके बाद भाभी ने सोमवार को बैरिया पुलिस को तहरीर दिया।

बैरिया पुलिस चौकी के प्रभारी अतुल कुमार मिश्र ने मंगलवार को बताया कि युवती की तहरीर पर युवक के विरुद्ध सोमवार की रात्रि भारतीय दण्ड संहिता की बलात्कार के आरोप व जान से मारने की धमकी देने के आरोप की धारा में नामजद मुकदमा दर्ज किया गया।

आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया

उन्होंने बताया कि पुलिस ने आरोपी युवक को मंगलवार को उसके घर से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। उन्होंने बताया कि युवक की भाभी के चार बच्चे हैं। युवक का भाई हमेशा शराब के नशे में धुत्त रहता है। बच्चों की अच्छी परवरिश को ध्यान में रखते हुए भाभी ने अपने सगे देवर की बात मान कर उसके झांसे में आकर उससे शारीरिक संबंध स्थापित कर लिया था ।

वहीं दूसरी तरफ गड़वार थाने की पुलिस ने पिछले दिनों रतसड में पारसनाथ जायसवाल के इंडियन ऑयल पेट्रोल पंप के पास जमीनी विवाद में हुई एक व्यक्ति अजय यादव की हत्या के मामले में पांच आरोपियों अशोक सिंह ,आशीष कुमार सिंह, आयुष कुमार पांडे , शशीजीत सिंह और शुभम सिंह निवासी रतसड को रतसड तिराहे से गिरफ्तार कर लिया । अपर पुलिस अधीक्षक बलिया दुर्गा प्रसाद तिवारी ने बताया कि गिरफ्तार सभी अभियुक्तों के खिलाफ विधिक कार्यवाई करते हुए न्यायायल भेज दिया गया है ।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story