Hardoi News: धू-धू कर जली बाइक, युवक ने इस बात से नाराज होकर खुद लगाई मोटर साइकिल को आग

Hardoi News: हरदोई जिले में एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर हर कोई हैरान है। लोग यह जानकर दंग रह गए कि इस बाइक में आग खुद से नहीं लगी बल्कि बाइक मालिक ने खुद ही लगा दी।

Pulkit Sharma
Published on: 15 Dec 2022 12:09 PM GMT
The bike burnt to ashes, angry with this, the young man himself set the motorcycle on fire
X

हरदोई: युवक ने नाराज होकर खुद लगाई मोटर साइकिल को आग

Hardoi News: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले (Hardoi News) में एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर हर कोई हैरान है। वायरल वीडियो में दिख रहा है कि एक बाइक धू-धू कर जलती है। वीडियो को देखकर हर कोई यही अंदाजा लगा रहा है कि आखिर इस बाइक में आग कैसे लग गई। लेकिन जब लोगों को इसका कारण पता चला तो लोग यह जानकर दंग रह गए कि इस बाइक में आग (bike on fire) खुद से नहीं लगी बल्कि बाइक मालिक ने खुद ही लगा दी। अब आपको यह जानकर हैरानी भी होगी कि आखिर कोई भला अपनी ही बाइक को आग क्यों लगा देगा लेकिन ऐसा ही हुआ है।

हैरान कर देने वाला यह मामला हरदोई के लोनार इलाके का है। जहां पर उस समय अफरा-तफरी मच गयी जब अचानक एक युवक ने अपनी बाइक को आग लगा दी। जब तक कोई कुछ समझ पाता तब तक बाइक धू-धू कर जलने लगी। हर कोई मामले को देख-सुनकर हक्का-बक्का था।

फाइनेंसर से तंग आकर युवक ने अपनी बाइक में लगाई आग

जानकारी करने पर पता चला कि फाइनेंसर से तंग आकर युवक ने अपनी बाइक आग के हवाले कर दी मामला लोनार थाना क्षेत्र के नकटौरा का है। बताया गया है कि भैलामऊ गांव निवासी दीपक सिंह ने एक बाइक खरीदी थी दीपक ने बाइक की कुछ रकम जमा करके शेष धनराशि का फाइनेंस करवाया था।

फाइनेंस की रकम अदा करने में विलंब होने पर लगातार फाइनेंसर द्वारा दीपक सिंह को परेशान किया जा रहा था। जिससे तंग आकर उसने बुधवार को नकटौरा चौराहे के निकट सड़क पर अपनी बाइक खड़ी करके उसमें आग लगा दी... वैसे तो बाइक या अन्य किसी गाड़ी में आग लग जाए तो यह कोई बड़ी बात नहीं है।

सभी लोग दंग रह गए

लेकिन जब कोई भी इंसान जब खुद ही अपनी गाड़ी में अपने ही हाथों से आग लगा दे तो जाहिर है की बात कोई हैरान कर देने वाली ही होगी। इस वायरल वीडियो में बिल्कुल वैसा ही हुआ है जिसकी कल्पना भी आमतौर पर कोई नहीं कर सकता।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story