×

UP News: बेजुबान के साथ हैवान बन गया युवक, फीमेल डॉग को बनाया अपनी हवस का शिकार, पोल खुलने पर फेंक दिया बिल्डिंग से नीचे

UP News: पड़ोसियों ने जब उसे यह गंदी हरकत करते हुए पकड़ा तो उसने कुत्ते को तीसरी मंजिल से नीचे फेंक दिया। घटना में फीमेल डॉग घायल हो गई।

Krishna Chaudhary
Published on: 27 Oct 2023 4:09 AM GMT
young man sexually abusing female dog
X

young man sexually abusing female dog  (photo: social media)

UP News: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ने एक बेजुबान के साथ ऐसे घिनौने कृत्य को अंजाम दिया है, जिसे सुनकर हर कोई अवाक है। अधेड़ उम्र के उस शख्स ने गली के एक फीमेल डॉग को अपनी हवस का शिकार बनाया।

पड़ोसियों ने जब उसे यह गंदी हरकत करते हुए पकड़ा तो उसने कुत्ते को तीसरी मंजिल से नीचे फेंक दिया। घटना में फीमेल डॉग घायल हो गई। जानकारी के मुताबिक, घटना बुधवार रात करीब 12 बजे की है। आरोपी के खिलाफ पुलिस थाने में एक पशुप्रेमी द्वारा एफआईआर दर्ज कराई गई है। जिसके आधार पर पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है। वहीं, घायल फीमेल डॉग को जानवरों के अस्पताल में भर्ती कर इलाज करवाया जा रहा है।

क्या है पूरी घटना ?

पुलिस में दर्ज शिकायत के मुताबिक, बीटा-2 कोतवाली क्षेत्र के अल्फा-2 में किराए पर रहने वाला शख्स सोनवीर ने एक गली से एक फीमेल डॉग को पकड़ा और उसे अपने कमरे में ले गया। आरोपी ने फीमेल डॉग के पैर बांधे और फिर उसके साथ रेप किया। इसी दौरान अचानक पड़ोस में रह रहे एक दंपति की नजर आरोपी के गंदी हरकत पर पड़ी, जिसके बाद उन्होंने शोर मचाना शुरू कर दिया। उनके शोर मचाते ही मौके पर लोगों की भारी भीड़ जुट गई। अचानक लोगों को देख घबराए आरोपी ने फीमेल डॉग को तीसरी मंजिल से नीचे फेंक दिया।

घटना में डॉग को गंभीर चोटें आई हैं। इसके बाद डायल-112 पर सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। उसके खिलाफ पशु क्रूरता के साथ कई अन्य धाराओं में केस दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया है। आरोपी के बारे में पता चला है कि वह एक निजी निर्माण कंपनी के लिए काम करता है और घटना के दौरान वह नशे की हालत में था।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story