Bulandshahar News: डीजे पर डांस के दौरान युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या, वायरल हुआ वीडियो

Bulandshahar News: शादी समारोह में डीजे पर डांस को लेकर हुए विवाद में युवक की चाकुओं से गोदकर युवक की हत्या कर दी गई। यहीं नहीं युवक को बचाने पहुंचे 3 दोस्तो को भी हमलावरों ने चोटिल कर दिया।

Sandeep Tayal
Published on: 16 Dec 2022 8:32 AM GMT
Bulandshahar News
X

Bulandshahar News (Newstrack)

Bulandshahar News: यूपी के बुलन्दशहर के जहांगीराबाद में शादी समारोह में डीजे पर डांस को लेकर हुए विवाद में युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई। यही नहीं युवक को बचाने पहुंचे 3 दोस्तो को भी हमलावरों ने चोटिल कर दिया। पुलिस ने 5 हत्यारोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर 1 को गिरफ्तार कर लिया है। जनपद बुलन्दशहर के जहांगीराबाद कोतवाली क्षेत्र के गाव बिरौली में स्तिथ एक फार्म हाउस में गुरुवार को बारात आयी थी। अनूपशहर थाना क्षेत्र के गांव बिरौली निवासी महेंद्र उर्फ रिंकू(34) पुत्र अजयपाल अपने दोस्त अमित, सुमित और मनु के साथ जहाँगीराबाद में अपनी रिश्तेदारी में आयोजित एक शादी समारोह में गया था। बताया जाता है कि डीजे पर डांस करने को लेकर अहार थाना क्षेत्र के गांव जटपुरा निवासी चार युवकों से उसकी कहासुनी हो गई।

आरोप है कि कहासुनी के दौरान ही चारों युवकों ने महेंद्र को चाकुओं से गोद डाला, हमलावर ने महेंद्र पर चाकुओं से ताबड़तोड़ कई वार कर लहूलुहान कर दिया। महेंद्र को बचाने आये उसके दोस्त अमित, सुमित और मनु पर भी हमलावरों ने चाकुओं से वार कर घायल कर दिया। जिसमें बीच बचाव में उतरे तीनों दोस्त भी घायल हो गए। घटना को अंजाम देकर चारों आरोपी मौके से फरार हो गए। वारदात के बाद शादी के माहौल में अफरा तफरी मच गई।

वहीं, घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जहांगीराबाद के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने महेंद्र को मृत घोषित कर दिया। महेंद्र की मौत की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने महेंद्र के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम के लिये भेज दिया है।

5 पर FIR, 1 गिरफ्तार: एसपी देहात

बुलंदशहर के एसपी देहात बजरंगबली चौरसिया ने बताया के बरौली के फार्म हाउस में हापुड से बारात आई थी नुकीली चीज से हमलावरों ने हमला कर दिया जिसमें महेंद्र की अस्पताल जाते समय रास्ते में मौत हो गई। मिलीतहरीर के आधार पर पुलिस ने चार नामजद व एक अज्ञात सहित पांच लोगों के खिलाफ हत्या व हत्या के प्रयास के आरोप में रिपोर्ट दर्ज की है। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है बताया जाता है कि हमलावरों और मृतक के बीच पुरानी रंजिश चल रही थी। डीजे पर डांस करने के दौरान मारपीट का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसकी पड़ताल की जा रही है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story