×

Jalaun News: पैदल जा रहे युवक को ट्रक ने रौंदा, 400 मीटर तक फंसा रहा शव

Jalaun News: जालौन के कोंच कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले कोंच-जालौन मार्ग स्थित ग्राम भेड़ के बुधवार की रात यह दर्दनाक हादसा सामने हुआ। बताया गया है कि ग्राम भेड़ के हनुमान मंदिर के पास एक युवक सड़क पर पैदल जा रहा था। उसी दौरान कोंच की ओर से जालौन की तरफ तेज रफ्तार से जा रहे ट्रक ने युवक को टक्कर मारते हुए उसे रौंद दिया।

Afsar Haq
Published on: 30 March 2023 1:53 PM GMT
Jalaun News: पैदल जा रहे युवक को ट्रक ने रौंदा, 400 मीटर तक फंसा रहा शव
X
घटना स्थल पर मौजूद लोग (फोटो: सोशल मीडिया)

Jalaun News: जालौन में बुधवार की देर रात दर्दनाक हादसा देखने को मिला, जहां पैदल जा रहे युवक को पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मारते हुए रौंद दिया। ट्रक यहीं नहीं रुका, वो शव को घसीटते हुए करीब 400 मीटर तक ले गया, जिससे सड़क पर युवक के शव के चिथड़े-चिथड़े नजर आने लगे। हादसे को देख ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को इकट्ठा करके पोस्टमार्टम के लिए भेजा। युवक का क्षत-विक्षत हो जाने से युवक की शिनाख्त नहीं हो पाई, वहीं हादसे के बाद ट्रक मौके से फरार हो गया, जिसकी पुलिस खोजबीन कर रही है।

जालौन के कोंच कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले कोंच-जालौन मार्ग स्थित ग्राम भेड़ के बुधवार की रात यह दर्दनाक हादसा सामने हुआ। बताया गया है कि ग्राम भेड़ के हनुमान मंदिर के पास एक युवक सड़क पर पैदल जा रहा था। उसी दौरान कोंच की ओर से जालौन की तरफ तेज रफ्तार से जा रहे ट्रक ने युवक को टक्कर मारते हुए उसे रौंद दिया। ट्रक में फंसकर घसिटने से युवक का शव बुरी तरह से सड़क पर बिखर गया। उसके शारीरिक अवशेष हनुमान मंदिर से लेकर जालौन मार्ग पर बने पेट्रोल पंप तक बिखर गए।

उसी दौरान कुछ युवक बाइक से निकल रहे थे, जिन्होंने सड़क पर युवक के शव को देखा। तत्काल पुलिस को सूचना दी और ग्रामीणों को इस बारे में अवगत कराया। वहां मौजूद लोग शव की हालत देख सिहर उठे। मौके पर पहुंची पुलिस ने सड़क पर बिखरे युवक के अंगों को बटोरकर एक स्थान पर एकत्रित किया। कपड़ों में जेब की तलाशी ली, लेकिन उसके पास कुछ न मिलने के कारण शिनाख्त नहीं हो सकी। जिसके बाद पुलिस ने भेड़ व रवा के ग्राम प्रधान से उसकी शिनाख्त करने का प्रयास किया।

मगर, शिनाख्त न होने के कारण पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस आसपास के ग्रामीणों से युवक के बारे में पता लगाने का प्रयास कर रही है। कोंच कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक नागेंद्र पाठक का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है और जल्द ही युवक की शिनाख्त कर ली जाएगी। टक्कर मारने वाले ट्रक की भी सरगर्मी से खोजबीन की जा रही है।

Afsar Haq

Afsar Haq

Next Story