×

Sitapur News: सीतापुर में युवक को जंगल में दौड़ा-दौड़ा कर मारा, धारदार हथियार के वार से अंग हुए अलग

Sitapur News: यूपी के सीतापुर में एक युवक का धारदार हथियार से प्रहार कर कत्ल कर दिया गया। हमलावरों ने जंगल में युवक को दौड़ा दौड़ा कर कत्ल की घटना को अंजाम दिया।

Sami Ahmed
Report Sami Ahmed
Published on: 5 Oct 2022 6:18 AM GMT
In Sitapur, the young man was killed by running in the forest, the parts of the sharp weapon were separated
X

सीतापुर: एक युवक का धारदार हथियार से कत्ल, जंगल में दौड़ा-दौड़ा कर मारा: Photo- Newstrack

Sitapur News: यूपी के सीतापुर में एक युवक का धारदार हथियार से प्रहार कर कत्ल कर दिया गया। हमलावरों ने जंगल में युवक को दौड़ा दौड़ा कर कत्ल की घटना को अंजाम दिया। हमलावरों के दिल में मृतक युवक के प्रति इतना आक्रोश था कि हमलावरों ने धारदार हथियार से युवक के शरीर पर ताबड़तोड़ कई प्रहार किए जिसमें युवक के कई अंग अलग हो गए युवक की नृशंस कत्ल (young man was killed) की सनसनीखेज वारदात की सूचना मिलते ही एसपी घुले सुशील चंद्रभान, एएसपी एनपी सिंह सहित सिधौली व मिश्रिख के सीओ व आसपास के थाना पुलिस मौके पर पहुंची। मृतक युवक की शिनाख्त उसके पास से बरामद आधार कार्ड से राम लखन के रूप में हुई।

मृतक राम लखन संदना थाना क्षेत्र (Ram Lakhan Sandana Police Station Area) का रहने वाला था जो कि केरल में ट्रक चालक है।राम लखन आज ही अपने घर वापस आया था।कत्ल की इस सनसनीखेज वारदात को लेकर पुलिस की टीमें जांच करने में जुट गई है वही प्रथम दृष्टया युवक का कत्ल अवैध संबंधों को लेकर किया जाना माना जा रहा है । वही युवक के कत्ल की सूचना पाकर परिजनों में कोहराम मच गया। यह पूरा मामला मछरेहटा थाना क्षेत्र के मामूपुर गाँव का है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक हत्या की इस सनसनीखेज वारदात में महिला भी शामिल है। पुलिस ने घटना के हर पहलू को लेकर अपनी तफ्तीश शुरू कर दी है।

जंगल से बरामद हुआ राम लखन का शव

वही एएसपी एनपी सिंह का कहना है हमलावरों की लगभग लगभग शिनाख्त हो गई है सिर्फ उनकी गिरफ्तारी करना ही शेष रह गया है। बताते है कि मंगलवार देर शाम संदना थाना क्षेत्र का रहने वाला राम लखन का शव खून से लथपथ शव मछरेहटा थाना क्षेत्र के मामूपुर जंगल से बरामद हुआ। हमलावरों ने राम लखन के पूरे शरीर को धारदार हथियार से काट डाला था।


घटना की सूचना मिलते ही एसपी सहित भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा और घटना को लेकर तफ्तीश में जुड़ गया प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि कुछ अज्ञात लोग एक युवक को दौड़ा रहे थे और युवक अपनी जान बचाने को लेकर भाग रहा था वही हमलावर दौड़ते हुए युवक पर धारदार हथियार से प्रहार करते जा रहे थे गंभीर रूप से घायल होने के बाद हमलावरों ने युवक के शरीर पर धारदार हथियार से ताबड़तोड़ कई प्रहार किए और तब तक मौका-ए-वारदात से नहीं गए जब तक युवक की जान नहीं निकल गई

हमलावरों में एक महिला भी

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि हमलावरों में एक महिला भी शामिल थी मृतक राम लखन केरल में ट्रक चलाता था।राम लखन आज ही केरल से वापस आया था।तभी उसकी अज्ञात हमलावरों ने धारदार हथियार से हत्या कर दी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story